Begin typing your search above and press return to search.

सुशांत सिंह राजपूत ने सुसाइड नहीं की ये प्लांड मर्डर है!….एक्ट्रेस कंगना रनौत ने दिया बयान, बॉलीवुड पर लगाए कई गंभीर आरोप

सुशांत सिंह राजपूत ने सुसाइड नहीं की ये प्लांड मर्डर है!….एक्ट्रेस कंगना रनौत ने दिया बयान, बॉलीवुड पर लगाए कई गंभीर आरोप
X
By NPG News

मुंबई 15 जून 2020. अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड की खबर सुनते ही पूरा बॉलीवुड जगत मायूस हो गया । बॉलीवुड समेत कई राजनैतिक हस्तियों ने शोक जताया है। पूरा सोशल मीडिया उनकी मौत से जुड़ी पोस्ट से भरा पड़ा है। वहीं कंगना रनौत ने सुशांत की मौत को सोची समझी हत्या बताया है।

कंगना ने तल्ख तेवरों के साथ कहा कि सुशांत ने सुसाइड नहीं किया बल्कि ऐसा करने के लिए उनके दिमाग में तरह-तरह की चीजें भरी गई है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि सुशांत के काम को स्वीकार नहीं किया है, उन्होंने ‘छिछोरे’ जैसी बेहतरीन फिल्म की, लेकिन ‘गली ब्वॉय’ जैसी वाहियात फिल्म को सारे अवॉर्ड्स दे दिए जाते हैं। कंगना ने कहा कि यह सुसाइड नहीं, एक तरह से प्लांड मर्डर है।

कंगना ने टीम ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह कह रही हैं, ”सुशांत सिंह राजपूत की मौत ने सभी को झकझोर कर रख दिया है, लेकिन कुछ जो इस मामले में माहिर है कि किस तरह पैनल नैरेटिव चलाना है वे बता रहे हैं कि कुछ लोगों का दिमाग कमजोर होता है वो डिप्रेशन में आ जाते हैं और सुसाइड कर लेते हैं। वह इंजीनियरिंग के एंट्रेंस एग्जाम का रैंक होल्डर है। उसका दिमाग कमजोर कैसे हो सकता है। उनके लास्ट पोस्ट देखिए। वह लोगों से कह रहे हैं कि मेरी फिल्में देखिए। मेरा कोई गॉडफादर नहीं है, मुझे निकाल दिया जाएगा इंडस्ट्री से। अपने इंटरव्यू में वो जाहिर कर रहे हैं कि मुझे क्यों नहीं इंडस्ट्री अपनाती है। तो इस हादसे की कोई बुनियाद नहीं है। वाहियात फिल्म को सारे अवॉर्ड मिलते हैं।”

Next Story