Begin typing your search above and press return to search.

सुशांत ने फैन के कहने पर दान में दिए थे करोड़ो रुपये, बाढ़ पीड़ितों की मदद के बाद खूब हुई थी वाह वाही… CM ने भी की थी तारीफ

By NPG News

मुंबई 20 जून 2020. अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से स्तब्ध सारा देश है. युवा वर्ग उनकी अकस्मात मौत से काफी दुखी है. आपको बता दें साल 2018 में उत्तर पूर्वी राज्य नागालैंड भी भारी बारिश और बाढ़ की तबाही से बेहाल थे. नागालैंड में बाढ़ के चलते अब तक क़रीब 50 हज़ार लोग प्रभावित हुए थे. सरकारी आंकड़ों के मुताबिक़, राज्य को इस भीषण त्रासदी से उबारने के लिए क़रीब 800 करोड़ रुपए की ज़रूरत थी. इसके बाद ही नागालैंड के मुख्यमंत्री नेफ्यू रियो ने लोगों से सोशल मीडिया पर मदद की गुहार लगाई थी.

केरल के बाद सुशांत ने एक बार फिर दरियादिली दिखाते हुए नागालैंड के बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए भी हाथ बढाए थे. सुशांत सिंह राजपूत ने नगालैंड के मुख्यमंत्री नेफ्यू रियो से मुलाक़ात कर बाढ़ पीड़ितों को 1.25 करोड़ रुपए की मदद दी थी.

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद लेखक-निर्देशक चारुदत्त आचार्य ने बताया है कि उन्होंने साल 2018 में नागालैंड को बाढ़ से उबरने के लिए 1.25 करोड़ का दान किया था. चारुदत्त आचार्य के पिता पीबी आचार्य 2014-19 के दौरान असम के राज्यपाल थे. आचार्य ने अपनी एक फेसबुक पोस्ट में बताया है कि सुशांत ने 2018 में बाढ़ आने पर नागालैंड का दौरा किया था.

इससे पहले साल 2018 में ही सुशांत सिंह राजपूत ने केरल में आई बाढ़ के बाद राहत के तौर पर केरल रिलीफ फंड में 1 करोड़ रुपए दान किए थे. सुशांत ने ये डोनेशन एक फैन की रिक्वेस्ट पर की थी. सुशांत सिंह राजपूत ने एक इंस्‍टाग्राम यूजर के कहने पर केरल के बाढ़ पीडि़तों की मदद के लिए 1 करोड़ रुपये दान किए थे.

Next Story