Begin typing your search above and press return to search.

सरगुजा पुलिस की बड़ी कामयाबी: तंदुरुस्त जवाँ खूबसूरत बकरा चोरी कर भाग रहे आरोपी को बहादुर जवानों ने पकड़ा..बकरा सकुशल बरामद.. मालिक ने दी दुआएँ

सरगुजा पुलिस की बड़ी कामयाबी: तंदुरुस्त जवाँ खूबसूरत बकरा चोरी कर भाग रहे आरोपी को बहादुर जवानों ने पकड़ा..बकरा सकुशल बरामद.. मालिक ने दी दुआएँ
X
By NPG News

अंबिकापुर,18 सितंबर 2021। ज़िला पुलिस की तत्परता सजगता सक्रियता और संवेदनशीलता की वजह से एक जवान तंदुरुस्त खस्सी बकरा को बग़ैर नुक़सान सुरक्षित बरामद करने की उल्लेखनीय सफलता हासिल हुई है। सरगुजा पुलिस की ओर से बाक़ायदा इस सफलता के प्रमाणस्वरुप अपहरित हुआ खस्सी बकरा उसके हर्षित मुदित प्रसन्न मालिक के साथ साथ बकरा चोर को चारों ओर से घेरे पुलिस जवानों की तस्वीरें भी उपलब्ध कराई गई हैं।हालाँकि इस सफलता में ग्रामीणों की सक्रियता भी शामिल मानी जानी चाहिए।
पुलिस द्वारा उपलब्ध कराई गई विज्ञप्ति में ब्यौरा है कि रात दस बजे लोसंगा घुटरापारा नामक गाँव में परस राम यादव के तीन बकरा में से एक बकरा जो कि खस्सी बकरा था गोलवा रंग का था,उसे मोटरसाइकिल में बीच में लेटकर चोर लेकर भाग रहे थे, तो परस राम यादव ने फ़ोन से अपने भांजा लालू यादव को सूचित किया और राम खिलावन की मोटर साइकिल में बैठकर पीछा कर रहा था तभी भांजा ने सूचना दी कि चोर गांव वाले पकड़ लिए हैं। बकरा चोर ने अपना नाम शहज़ाद बताया है जबकि शहज़ाद का साथी नारायण कँवर भाग गया है। रिपोर्ट इत्तलान दर्ज की जाती है।
पुलिस ने धारा 379,34 के तहत अपराध दर्ज किया और चोर को गिरफ़्तार किया साथ ही खस्सी बकरा को सुरक्षित बरामदगी करते हुए मालिक को सौंप दिया है।

Next Story