Begin typing your search above and press return to search.

सुरेश रैना नहीं खेलेंगे IPL, धौनी का साथ छोड़ वापस भारत लौटे…. चेन्नई सुपर किंग को एक और झटका

सुरेश रैना नहीं खेलेंगे IPL, धौनी का साथ छोड़ वापस भारत लौटे…. चेन्नई सुपर किंग को एक और झटका
X
By NPG News

नईदिल्ली 29 अगस्त 2020. कोरोना वायरस के बीच होने जा रहे इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) के लिए एक और बुरी खबर सामने आ रही है. चेन्नई सुपर किंग्‍स (CSK) के धाकड़ बल्‍लेबाज सुरेश रैना ‘निजी कारणों से’ स्वदेश रवाना होंगे. हालांकि रैना के लौटने के पीछे की असल वजह क्‍या है, इसका पता अबतक नहीं चल पाया है.

चेन्नई सुपर किंग्स के दिग्गज बल्लेबाज सुरेश रैना आईपीएल के 13वें सत्र में इस बार खेलते हुए नजर नहीं आएंगे. फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपर किंग्स ने उनके भारत वापसी की जानकारी सोशल मीडिया पर दी है.

IPL 2020 Updates : सुरेश रैना नहीं खेलेंगे आईपीएल, कोरोना के बाद CSK को एक और झटका, धौनी का साथ छोड़ भारत लौटे

चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने ट्विटर वॉल पर लिखा कि सुरेश रैना ‘व्यक्तिगत कारणों से’ यूएई से भारत वापस लौट रहे हैं. वो आईपीएल के शेष सत्र के लिए अनुपलब्ध रहेंगे. आपको बता दें कि टीम के खिलाड़ी इस महीने की शुरुआत में 19 सितंबर से 10 नवंबर तक होने वाले टूर्नामेंट के लिए यूएई रवाना हुए थे.

सीएसके पहले ही परेशानी में : चेन्नई सुपर किंग्स की टीम पहले ही परेशानी में है. भारतीय टीम के टी-20 विशेषज्ञ तेज गेंदबाज सहित उसके दल के 12 सदस्य कोविड-19 जांच में पॉजिटिव आये हैं. जिसके बाद टीम ने अपना पृथकवास एक सितंबर तक बढ़ा दिया. भारत में कोविड-19 के बढ़ते मामलों के कारण आईपीएल के आगामी सत्र का आयोजन संयुक्त अरब अमीरात में 19 सितंबर से हो रहा है.

क्या कमजोर हो जाएगी धौनी की टीम ? : रैना के नहीं खेलने से अब ये सवाल उठता है कि क्या महेंद्र सिंह धौनी की चैन्नई सुपर किंग कमजोर हो जाएगी ? यदि आपको याद हो तो 15 अगस्त को अपने पसंदीदा कप्तान और मेंटर धौनी का अनुसरण करते हुए रैना ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने की घोषणा की थी.

Next Story