Begin typing your search above and press return to search.

सुरेश रैना गिरफ्तार ब्रेकिंग : नाईट क्लब में पुलिस की रेड, क्रिकेटर सुरेश रैना, सिंगर गुरू रंधावा सहित कई गिरफ्तार…. सुजैन खान भी शामिल थी पार्टी में… कई सेलिब्रेटी क्लब से हुए फरार

सुरेश रैना गिरफ्तार ब्रेकिंग : नाईट क्लब में पुलिस की रेड, क्रिकेटर सुरेश रैना, सिंगर गुरू रंधावा सहित कई गिरफ्तार…. सुजैन खान भी शामिल थी पार्टी में… कई सेलिब्रेटी क्लब से हुए फरार
X
By NPG News

मुंबई 22 दिसंबर 2020। क्लब में पार्टी कर रहे क्रिकेटर सुरेश रैना को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। गायब गुरू रंधावा को भी पार्टी से ही गिरफ्तार किया गया है। सभी सेलिब्रेटी कोरोना को ठेंगा दिखाकर पार्टी कर रहे थे। मुंबई के एक क्लब में पार्टी कर रहे करीब 34 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. जानकारी के मुताबिक, जिन 34 लोगों को गिरफ्तार किया गया, उनमें क्रिकेटर सुरेश रैना, गायक गुरु रंधावा समेत अन्य लोग शामिल थे. हालांकि, सुरेश रैना और गुरु रंधावा को बाद में बेल मिल गई. इसके अलावा कुछ महिलाओं को भी गिरफ्तार किया गया था, लेकिन पुलिस ने उनके बारे में जानकारी नहीं दी है, लेकिन बाद में बेल पर छोड़ दिया गया.

जानकारी के मुताबिक, ये सभी लोग कोविड से बचाव के लिए मुंबई में लागू नाइट कर्फ्यू के बावजूद इस क्लब में हाई प्रफाइल पार्टी कर रहे थे और सभी जरूरी उपायों की धज्जियां उड़ा रहे थे. इसमें गुरु रंधावा, सुरेश रैना के अलावा सुजेन खान (Sussanne Khan) का नाम भी सामने आ रहा है.इन पर कोविड- 19 के नियमों का उल्लंघन करने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है. आरोपियों को बाद में बेल पर रिहा कर दिया गया है. मुंबई पुलिस ने इस मामले की जानकारी देते हुए बताया कि सुरेश रैना और अन्य 33 आरोपियों के खिलाफ धारा 188 (लोक सेवक द्वारा विधिवत आज्ञा का उल्लंघन), धारा 269, आईपीसी और NMDA के प्रावधानों के तहत धारा 34 में मामला दर्ज किया गया है.

इन पर कोविड- 19 के नियमों का उल्लंघन करने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है. आरोपियों को बाद में बेल पर रिहा कर दिया गया है. मुंबई पुलिस ने इस मामले की जानकारी देते हुए बताया कि सुरेश रैना और अन्य 33 आरोपियों के खिलाफ धारा 188 (लोक सेवक द्वारा विधिवत आज्ञा का उल्लंघन), धारा 269, आईपीसी और NMDA के प्रावधानों के तहत धारा 34 में मामला दर्ज किया गया है.

Next Story