Begin typing your search above and press return to search.

साउथ सुपरस्टार चिरंजीवी हुए कोरोना पॉजिटिव, घर पर ही खुद को किया क्वारंटाइन…. 1 दिन पहले ही तेलंगाना CM से हुई मुलाकात

साउथ सुपरस्टार चिरंजीवी हुए कोरोना पॉजिटिव, घर पर ही खुद को किया क्वारंटाइन…. 1 दिन पहले ही तेलंगाना CM से हुई मुलाकात
X
By NPG News

नईदिल्ली 9 नवंबर 2020. साउथ के सुपरस्टार अभिनेता चिरंजीवी कोराना से संक्रमित हो गए हैं। कुछ देर पहले किए ट्वीट में उन्होंने फैंस को इस बात की जानकारी दी है। चिरंजीवी के इस पोस्ट के बाद सभी उनकी अच्छी सेहत के लिए दुआ कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर #Chiranjeevi ट्रेंड कर रहे हैं। चिरंजीवी “मेगास्टार” के नाम से प्रसिद्ध हैं जिसकी वजह है उनकी बेहतरीन और रिकॉर्ड तोड़ फिल्में। हाल ही में फिल्म आचार्या के निर्माताओं ने 9 नवंबर से शुरू होने वाली शूटिंग के लिए, फिल्म से जुड़े सभी लोगों ने कोरोना टेस्ट कराया। इसी टेस्ट में चिरंजीवी की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

दिग्गज अभिनेता ने ये जानकारी ट्विटर के माध्यम से दी है। उन्होंने लिखा “मैं एसिमटोमैटिक (लक्षण नजर नहीं आए हैं, फिर भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं) हूं।” वह इस समय होम आइसोलेशन में हैं। उन्होंने लिखा “नियम के अनुरूप आचार्या की शूटिंग से पहले कोरोनावायरस का टेस्ट कराया और बदकिसिमती से मैं कोरोना पॉजिटिव हूं। इस समय मुझे बीमारी के कोई लक्षण नहीं हैं। मैं होम आइसोलेशन में हूं।” पिछले 4-5 दिनों में उनके संपर्क में आए लोगों से उन्होंने टेस्ट कराने की अपील की है।

हाल ही में एक्टर चिरंजीवी और नागार्जुन ने तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव से मुलाकात की थी. उन्होंने हैदराबाद बाढ़ के लिए सीएम रिलीफ फंड में डोनेशन दिए थे. मुख्यमंत्री के साथ दोनों एक्टर्स की तस्वीर भी सोशल मीड‍िया पर सामने आई थी.

अक्टूबर में चिरंजावी के भाई नागा बाबू भी कोरोना के चलते अस्पताल में भर्ती थे। इनकी पत्नी पद्मजा को भी कोरोना हो चुका है। इस वक्त दोनो लोग ठीक हैं। चिरंजीवी अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्मों और दमदार अभिनय के लिए जाने जातो हैं।

Next Story