Begin typing your search above and press return to search.

सन्नी देओल नहीं दिला पाये एक भी सीट… संसदीय क्षेत्र में BJP का खाता भी नहीं खुला, कांग्रेस के हिस्से में सभी सीट…

सन्नी देओल नहीं दिला पाये एक भी सीट… संसदीय क्षेत्र में BJP का खाता भी नहीं खुला, कांग्रेस के हिस्से में सभी सीट…
X
By NPG News

नईदिल्ली 17 फरवरी 2021. किसान आंदोलन के बीच पंजाब निकाय चुनाव में कांग्रेस को भारी जीत मिली है। वहीं शिरोमणि अकाली दल से अलग होने के बाद अपना पहला चुनाव लड़ रही भाजपा के हाथ मायूसी लगी है। खास बात यह है कि कई दिग्गजों के इलाके में भाजपा को जीत हासिल नहीं हो सकी है। अभिनेता से नेता बने सनी देओल के संसदीय क्षेत्र में भी पार्टी को मायूसी का सामना करना पड़ा है। भारतीय जनता पार्टी, अकाली दल और आम आदमी पार्टी का नगर निगम हो या नगर पंचायत हर जगह सफाया होता दिख रहा है. वहीं सन्नी देओल के संसदीय क्षेत्र से भी भाजपा का सफाया हो गया है।

सन्नी देओल के संसदीय क्षेत्र गुरूदासपुर से में कांग्रेस ने स्ट्राइक कर दिया है. गुरूदासपुर के सभी 29 सीटों पर भाजपा का सुपड़ा साफ हो गयी है. बता दें कि किसान आंदोलन के दौरान सन्नी देओल की भी काफी विरोध हुआ था. वहीं 26 जनवरी के हिंसा के मुख्य आरोपियों में से एक दीप सिद्दू के साथ उनकी तस्वीरें भी खूव वायरल हुए थें. तसवीरें वायरल होने के बाद उन्होंने सफाई दी थी कि दी थी कि दीप का उनका और उनके परिवार का कोई संबध नहीं है.

बता दें कि पंजाब निकाय चुनाव में कांग्रेस गुरूदासपुर में ही नहीं बल्की और भी जहगों पर विरोधियों को पस्त कर दिया है. गुरदासपुर के अलावा पठानकोट, भठिंडा, कपूरथला में भी कांग्रेस ने अधिकतर वार्ड्स में जीतती दिख रही है. ताजा जानकारी के मुताबिक पठानकोट कांग्रेस ने 50 में से 37, भठिंडा में 25, कपूरथला नगर निगम में कांग्रेस 43, बाटला में 35 और अबोहर नगर निगम के 49 वार्ड सीटों पर अपना परचम लहराया है. भारतीय जनता पार्टी, अकाली दल और आम आदमी पार्टी का इन चुनाव में सुपड़ा साफ होते नजर आ रहा है.

Next Story