Begin typing your search above and press return to search.

सुसाइड : राज्य प्रशासनिक सेवा के अफसर ने ट्रेन से कटकर दी जान….. सुसाइड नोट भी मिला, पुलिस कर रही है मामले की जांच

सुसाइड : राज्य प्रशासनिक सेवा के अफसर ने ट्रेन से कटकर दी जान….. सुसाइड नोट भी मिला, पुलिस कर रही है मामले की जांच
X
By NPG News

जयपुर 7 जून 2021। राज्य प्रशासनिक सेवा के अफसर ने ट्रेन से कटकर जान दे दी। अफसर का नाम मोहन सिंह चारण है। घटना जयपुर करधनी थाना इलाके के स्थित कनकपुरा रेलवे ट्रैक की है. सूचना मिलने के बाद करधनी थाना पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और युवक की शिनाख्त की।

मृतक जयपुर के महिला बाल विकास विभाग में कार्यरत थे. पुलिस को मौके से एक सुसाइड नोट भी मिला है. सुसाइड नोट में आरएएस अधिकारी मोहन सिंह चारण ने आत्महत्या के बाद परिवार के किसी भी सदस्य को परेशान नहीं किए जाने की बात सुसाइड नोट में लिखी है.

हालांकि बताया जा रहा है कि मोहन सिंह चारण की मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी. काफी समय से मानसिक रूप से वे परेशान चल रहे थे. इसी के चलते आज अचानक से उन्होंने ट्रेन के आगे छलांग लगाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली. मोहन सिंह वैशाली नगर के नेमी नगर विस्तार कॉलोनी में रहते थे. पुलिस सुसाइड नोट के आधार पर आत्महत्या के कारणों का पता लगाने में जुट गई है.

करधनी थाना पुलिस ने बताया कि कनकपुरा रेलवे फाटक के नजदीक पटरियों पर शव मिला। उनके पास मिल दस्तावेजों के आधार पर पहचान मोहन सिंह के रुप मंे की गई। परिजनों से बातचीत की गई तो पता चला कि वे आरएएएस अफसर हैं और महिला एवं बाल विकास में पदस्थ हैं। मामला आरएएस अफसर से जुड़ा होने के कारण पुलिस ने सुसाइड़ नोट का खुलासा नहीं किया है। शव को राजकीय अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाया गया है और इस बारे में पुलिस अफसरों को सूचना दी गई है। पुलिस अफसर पूरे मामले की जांच कर रहे हैं। सरकार के प्रतिनिधियों को भी इसकी जानकारी दी गई है। बताया जा रहा है कि मोहर सिंह वैशाली नगर में स्थित एक पाॅश काॅलोनी में रहते थे।

Next Story