Begin typing your search above and press return to search.

पीसीएस महिला अफसर ने की खुदकुशी, सुसाइड में लिखा- मुझे फंसाया गया, सुसाइड के अलावा कोई विकल्प नहीं….

पीसीएस महिला अफसर ने की खुदकुशी, सुसाइड में लिखा- मुझे फंसाया गया, सुसाइड के अलावा कोई विकल्प नहीं….
X
By NPG News

बलिया 7 जुलाई 2020. बलिया में तैनात महिला पीसीएस अधिकारी ने बीती रात फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस को मौके से सुइसाइड नोट भी बरामद हुआ है जिसमें अधिकारी ने सिस्टम पर गंभीर आरोप लगाए हैं। इसमें लिखा है कि उन्हें राजनीति में फंसाया गया।

बताया जा रहा है कि अधिशासी अधिकारी मणि मंजरी राय गाजीपुर जिले के थाना भावरकोल की रहने वाली थीं। उन्होंने 2 साल पहले मनिया नगर पंचायत में कार्यभार ग्रहण किया था। पुलिस का कहना है कि अधिशासी अधिकारी ने फांसी क्यों लगाई, इसकी वजह का पता नहीं चल सका है। मामले की जांच की जा रही है। सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक देवेंद्र नाथ, अपर पुलिस अधीक्षक संजय कुमार, सीओ सिटी अरुण कुमार सिंह , कोतवाल विपिन सिंह समेत उच्चाधिकारी मौके पर पहुंचे।

अधिकारी के शव के पास एक सुसाइड नोट मिला। इसमें उन्होंने लिखा- मैं दिल्ली-मुंबई से बचकर बलिया में चली आई। लेकिन, यहां मुझे रणनीति के तहत फंसाया गया है। इससे मैं काफी दुखी हूं। लिहाजा, मेरे पास आत्महत्या करने के लिए अलावा कोई विकल्प नहीं है। हो सके तो मुझे माफ कर दीजिएगा। पुलिस सूत्रों के मुताबिक अधिशासी अधिकारी को किसने जान-बूझकर फंसाया, इसमें कौन-कौन लोग हैं, यह जांच का विषय है।

Next Story