Begin typing your search above and press return to search.

सुहाना खान ने बहन आलिया संग शेयर की अपनी फोटो, कैप्शन…

सुहाना खान ने बहन आलिया संग शेयर की अपनी फोटो, कैप्शन…
X
By NPG News

मुंबई 25 नवंबर 2020. सुपरस्टार शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर दोस्तों और फैमिली फोटोज शेयर करती रहती हैं। अब सुहाना खान ने इंस्टाग्राम पर एक मजेदार पोस्ट शेयर किया है। इसके साथ ही सुहाना ने बताया कि वह अपनी कजिन आलिया छिब्बा को बहुत याद कर रही हैं।

सुहाना खान ने इंस्टा स्टोरी पर आलिया छिब्बा के साथ अपनी एक फोटो शेयर की है। तस्वीर में दोनों पोज देते नजर आ रहे हैं। फोटो में सुहाना खान ब्लू और व्हाइट ड्रेस में नजर आ रही हैं। वहीं, उनके बगल में खड़ी आलिया व्हाइट टॉप और डार्क पैन्ट पहने दिख रही हैं। तस्वीर शेयर करते सुहाना खान ने कैप्शन में लिखा, ‘फोटो में मेरा सिर कट रहा है क्योंकि मैं लंबी हूं। मिस यू आलिया छिब्बा।’

मालूम हो कि सुहाना खान सोशल मीडिया के जरिए कई मुद्दों पर अपनी राय खुलकर रख चुकी हैं। एक मुद्दा जो उनके दिल के करीब है। वह है- रंगभेदभाव। हाल ही में सुहाना ने इस मामले पर अपने विचार रखते हुए एक लंबी पोस्ट लिखी थी। उन्होंने लिखा, “अभी बहुत कुछ चल रहा है और यह उन मुद्दों में से एक है जिसे हमें ठीक करने की आवश्यकता है। यह सिर्फ मेरे बारे में नहीं है, यह हर उस यंग लड़की या लड़के के बारे में है जो बिना किसी कारण के हीन भावना से ग्रस्त हो गया है। मेरे बारे में कुछ कमेंट्स किए गए।”

Next Story