Begin typing your search above and press return to search.

सब इंस्पेक्टर ने खुद को मारी गोली, विधानसभा में थे तैनात… सुसाइड नोट में लिखा- ”मुख्यमंत्री जी मेरे बच्चों का ख्याल रखना”

सब इंस्पेक्टर ने खुद को मारी गोली, विधानसभा में थे तैनात… सुसाइड नोट में लिखा- ”मुख्यमंत्री जी मेरे बच्चों का ख्याल रखना”
X
By NPG News

नईदिल्ली 4 मार्च 2021. लखनऊ स्थित विधानसभा में तैनात एक पुलिसकर्मी की गोली लगने से मौत हो गई है. पुलिसकर्मी की पहचान निर्मल चौबे के तौर पर हुई है. ये थाना बंथरा में तैनात थे. पुलिस ने बताया कि निर्मल ने सरकारी पिस्तौल से सचिवालय के गेट नंबर सात के सामने पार्किंग में खुद को गोली मारी है. उनके सर्विल पिस्तौल को बरामद कर लिया गया है.

जानकारी के मुताबिक दरोगा का नाम निर्मल चौबे बताया जा रहा है. वह 87-88 बैच का सब इंस्पेक्टर था. मिली जानकारी के मुताबिक एसआई चौबे बंथरा थाने में तैनात था. विधानसभा सत्र के दौरान उसकी ड्यूटी लगी हुई थी. इसलिए वह वहां गेट पर तैनात था. आज तक को मिली प्रारंभिक जानकारी के मुताबिक सुसाइड करने वाला सब इंस्पेक्टर डिप्रेशन का शिकार था. शायद इसी वजह से उसने डियूटी पर रहते हुए इस तरह का खौफनाक कदम उठाया. हालांकि पुलिस मामले की जांच कर रही है.

जब एसआई चौबे ने खुद को गोली मारी तो वहां हड़कंप मच गया. विधानसभा की सुरक्षा में तैनात सभी पुलिसकर्मी सकते में आ गए.जब एसआई चौबे ने खुद को गोली मारी तो वहां हड़कंप मच गया. विधानसभा की सुरक्षा में तैनात सभी पुलिसकर्मी सकते में आ गए. सभी लोग उस तरफ भागे जहां से गोली चलने की आवाज़ आई थी. जब सब लोग मौके पर पहुंचे तो गेट नंबर 7 के सामने बनी पार्किंग में एसआई निर्मल चौबे जमीन पर लहूलुहान हालत में पड़े थे. मौका-ए-वारदात पर ही उनकी सर्विस रिवाल्वर भी पड़ी थी. फौरन एसआई निर्मल चौबे को दरोगा को सिविल हॉस्पिटल ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

Next Story