Begin typing your search above and press return to search.

सब इंस्पेक्टर ने की आत्महत्या : कांस्टेबल बेटे की मौत से सदमे में थे ….. पत्नी को मंदिर भेजा और फिर घर में लगा ली फांसी….

सब इंस्पेक्टर ने की आत्महत्या : कांस्टेबल बेटे की मौत से सदमे में थे ….. पत्नी को मंदिर भेजा और फिर घर में लगा ली फांसी….
X
By NPG News

धमतरी 5 जून 2021। धमतरी में एक सब इंस्पेक्टर ने आत्महत्या कर ली है। आज सुबह उनकी लाश घर में फांसी पर झूलती हुई मिली है। पत्नी की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया है और पंचनामा के लिए भेज दिया है। घटना धमतरी के रूद्री क्षेत्र की बतायी जा रही है, जहां सब इंस्पेक्टर टिम्बक राव अजाक थाने में पदस्थ थे।

परिजनों के मुताबिक आज से करीब 6 साल पहले उनका कांस्टेबल बेटे की बस्तर में मौत हो गयी थी। जवान बेटे की मौत के बाद से सदमे में सब इंस्पेक्टर राव बीमार रहने लगे। आज सुबह जब सब इंस्पेक्टर की पत्नी मंदिर पूजा करने के लिए गयी थी, उसी दौरान टिम्बक राव ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पत्नी जब वापस लौटी तो शव को फंदे से लटके हुए देखा, जिसके बाद पड़ोसी ने पुलिस को उसकी सूचना दी।

56 साल के टिम्बक राव धमतरी के अजाक थाने में पदस्थ थे। सब इंस्पेक्टर राव का बेटा भी पुलिस में था और बस्तर में पदस्थ था, साल 2015 में उनके बेटे की मौत हो गयी। बेटे की मौत के बाद से ही वो लगातार बीमार रहने लगे। उनकी एक बेटी है जिसका विवाह हो चुका है। आवास में पति पत्नी दोनों ही रहा करते थे। टिम्बक राव हर दिन अपनी पत्नी के साथ सुबह मंदिर जाया करते थे, लेकिन शनिवार की सुबह उन्होंने अपनी पत्नी को मंदिर भेजकर लगभग 6 बजे फांसी लगा ली।

Next Story