comscore

सब इंस्पेक्टर गैंगरेपः होली मनाने आयी नाबालिग से एसआई और उसके दोस्तों ने किया सामूहिक दुष्कर्म, दो गिरफ्तार….

कांकेर 5 अप्रैल 2021। होली मनाने आयी नाबालिग लड़की के साथ सब इंस्पेक्टर और उसके दो दोस्तों ने सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है। घटना के बाद पीड़िता ने इसकी शिकायत थाने में दर्ज करायी थी। शिकायत के बाद पुलिस ने दो आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं वारदात के बाद से ही एसआई फरार है।
जानकारी क मुताबिक घटना भानुप्रतापपुर थाना क्षेत्र की है। होली मनाने के लिए पीड़ित नाबालिग नयापारा में एक महिला के घर आयी थी। घर में पहले से ही आरोपी एसआई किशोर तिवारी, विकास हिरदानी व मनोज सिंह मौजूद थे। तीनों ने नाबालिग को डरा धमका कर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। घटना के दौरान जब नाबालिग बेहोश हो गयी तो उसे वहीं छोड़कर तीनों फरार हो गये। वारदात के बाद पीड़िता ने इसकी शिकायत भानुप्रतापपुर थाने में दर्ज करायी।
पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर तीनों के खिलाफ धारा 376डी, 506आईपीसी और पाॅक्सो एक्ट के तहत अपराध दर्ज किया है। साथ ही इस मामले में दो आरोपी विकास और मनोज को गिरफ्तार भी कर लिया है। वहीं सब इंस्पेक्टर किशोर फरार है, जिसकी तलाश पुलिस कर रही है। आरोपी एसआई कांकेर का रहने वाला है और कांकेर में ही पदस्थ है।

Spread the love