हड़बड़ाए फैन ने रोहित शर्मा को जमीन पर पटका…मैच के दौरान घुसा मैदान में…

मुंबई 12 अक्टूबर 2019 मैच के दौरान मैदान में लोगों को घुसने से रोकने की कई कोशिशों और बीसीसीआई के सख्त आदेशों के बाद भी इनपर रोक लगा पाने में सफलता मिलते नहीं दिख रही है. दरअसल शनिवार को भारत बनाम साउथ अफ्रीका के बीच खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के दौरान एक फैन दौड़कर फील्ड में घुस गया. फैन दौड़कर रोहित शर्मा के पास पहुंचा और उनके पैर छूने की कोशिश में उन्हें मैदान पर गिरा दिया.

भारत में क्रिकेट के प्रति दीवानगी किसी से छिपी नहीं है लेकिन खेल के बीच मैदान में खिलाड़ियों तक पहुंच जाना ये सुरक्षा व्यवस्था की बड़ी चूक को दर्शाता है. भारत बनाम साउथ अफ्रीका के बीच टेस्ट सीरीज का ये दूसरा मुकाबला है. जो कि महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन के पुणे स्थित मैदान पर हो रहा है.

दरअसल वर्नोन फिलैंडर जब बल्लेबाजी के लिए क्रीज पर आ रहे थे तभी ये फैन भी सुरक्षाकर्मियों को चकमा देते हुए उनके पीछे-पीछे मैदान में आ गया. वह दौड़ते हुए रोहित के पास पहुंचा तब कहीं सुरक्षाकर्मियों की नजर उस पर पड़ी और वह युवक की तरफ भागे. हालांकि फैन को उनकी तरफ देख रोहित भी भौंचक्के रह गए और वह युवक जब रोहित के पैरों की तरफ लपका तो हड़बड़ी में रोहित शर्मा नीचे गिर गए.

 

इस तरह की हरकतें पहली बार नहीं हुई हैं. मालूम हो कि इससे पहले भी क्रिकेट प्रेमी अपने चहीते खिलाड़ी के पैर छूने के लिए मैदान के बीचों-बीच पहुंच चुके हैं. मोहाली में खेले गए टी-20 मुकाबले में भी कप्तान विराट कोहली का एक फैन सुरक्षाकर्मियों की आंख में धूल झोंकता हुए मैदान में उनके पास सेल्फी लेने के लिए पहुंच गया था.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

error: Content is protected By NPG.NEWS!!