छात्र को स्कूल जाने में होती थी हर दिन देरी…. IPS ने इस तरह से की मदद……अब ट्वीट पर इस तरह से लोग कर रहे हैं आईपीएस की तारीफ

भुवनेश्वर 9 जनवरी 2021। आपने बस और ट्रेन की टाइमिंग से लोगों को अपना टाइम बदलते जरूर सुना होगा, पर क्या आपने कभी ये सुना है कि किसी राज्य के परिवहन विभाग ने किसी के लिए अपनी बस का टाइम बदल लिया हो. आपको जानकर थोड़ी हैरानी होगी पर ये है बिल्कुल सच.. हम बात कर रहे हैं ओडिशा परिवहन विभाग की जिसने एक बच्चे को स्कूल पहुंचने में मदद करने के लिए अपने बस की टाइमिंग ही बदल दी.

यह सब तब शुरू हुआ जब राज्य परिवहन विभाग को टैग करते हुए ओडिशा की एक छात्र ने ट्विटर पर लिखा कि कैसे बस सर्विसेज की बदली हुई टाइमिंग से उसे हर दिन स्कूल जाने लेट हो जाता है. भुवनेश्वर के एमबीएस पब्लिक स्कूल के छात्र साई अन्वेश अमृतम प्रधान ने अपनी शिकायत में कहा कि स्कूल में रिपोर्टिंग का समय सुबह 7:30 बजे है, जबकि रूट नंबर -13 पर पहली बस लिंगीपुर से सुबह 7:40 बजे निकलती है.

अपने इस ट्वीट में साई ने राजधानी क्षेत्र के शहरी परिवहन भुवनेश्वर (CRUT) और इसके प्रबंध निदेशक, IPS अधिकारी अरुण बोथरा को टैग किया. साई ने लिखा कि उसे बहुत सी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है वो बहुत आभारी होगा अगर वो इस मुद्दे पर तत्काल कार्रवाई कर सकें तो.

साई के ट्वीट के कुछ ही घंटो बाद अधिकारी अरुण बोथरा ने प्रतिक्रिया दी. बोथरा ने जवाब में लिखा डियर साई ये बस आप जैसे पैसंजर्स की वजह से चलती है. सोमवार से हम बस की टाइमिंग बदल रहे हैं. अब पहली बस सुबह 7 बजे जाएगी और आपको स्कूल के लिए कभी लेट नहीं होगा.

Spread the love