npg

छात्रा की घर के बाहर मिली लाशः मोबाइल में बात करने को लेकर परिजनों ने डांटा, सुबह मिला शव…पुलिस जांच में जुटी

धमतरी 18 सितंबर 2021। घर के बाहर छात्रा का शव मिलने से इलाके में सनसनी मच गई है। मृतिका छात्रा का नाम ममता साहू 18 वर्ष था, जो 12 वीं कक्षा की छात्रा थी। घटना करेली बड़ी थाना क्षेत्र की है। जानकारी के मुताबिक मृतिका छात्रा ग्राम खिसौरा की रहने वाली थी। शुक्रवार को परिवार […]

Spread the love

छात्रा की घर के बाहर मिली लाशः मोबाइल में बात करने को लेकर परिजनों ने डांटा, सुबह मिला शव…पुलिस जांच में जुटी
X

धमतरी 18 सितंबर 2021। घर के बाहर छात्रा का शव मिलने से इलाके में सनसनी मच गई है। मृतिका छात्रा का नाम ममता साहू 18 वर्ष था, जो 12 वीं कक्षा की छात्रा थी। घटना करेली बड़ी थाना क्षेत्र की है।
जानकारी के मुताबिक मृतिका छात्रा ग्राम खिसौरा की रहने वाली थी। शुक्रवार को परिवार के साथ खाना खाने के बाद अपने कमरे में सोने के लिए चली गई थी। सुबह जब उसके पिता सोकर उठे और बड़ी की ओर गये तो उनकी बेटी का शव फंदे पर लटका हुआ था। इसके बाद पिता ने इसकी शिकायत करेली थाने में दी।
पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को फंदे से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। वहीं बताया जा रहा हैं कि, मृतिका के पास एक मोबाइल था, जिससे वो हमेसा किसी से बाते किया करती थी। इस बात को लेकर परिजन भी उसे डांटा करते थे। बीती रात में भी इस बात को लेकर मृतिका का अपने परिजनों से विवाद हुआ था।
फिलहाल पुलिस जांच में शव के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। छात्रा की मौत किस परिस्थितियों में हुई है, इस बात की जानकारी पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पाएगा।

Next Story