Begin typing your search above and press return to search.

छात्रा से रेपः गणतंत्र दिवस समारोह में हिस्सा लेकर लौट रही नाबालिग छात्रा से रेप, फिल्मी स्टाईल में कार में लिफ्ट देकर दो बहनों को किया अगवा

छात्रा से रेपः गणतंत्र दिवस समारोह में हिस्सा लेकर लौट रही नाबालिग छात्रा से रेप, फिल्मी स्टाईल में कार में लिफ्ट देकर दो बहनों को किया अगवा
X
By NPG News

बिलासपुर, 28 जनवरी 2020। पुलिस परेड ग्राउंड से गणतंत्र दिवस के मुख्य समारोह में डांस में हिस्सा लेकर लौट रही नाबालिग छात्रा को आधा दर्जन युवकों ने अगवा करके रेप किया। आरोपियों में तीन नाबालिग बताए जा रहे हैं। बताते हैं, गणतंत्र दिवस होने के कारण पुलिस ने इस मामले का दबा दिया। कल जब आरोपियों की तलाश तेज हुई तो मामले का खुलासा हुआ।

सरकंडा में रहने वाली नाबालिग छात्रा ने अपने स्कूल की ओर से पुलिस ग्राउंड में आयोजित मुख्य समारोह के डांस में भाग लिया था। समारोह समाप्त होने के बाद वह अपनी छोटी बहन के साथ पैदल लौट रही थी, तभी पुराने पुल के पास कार में आए युवकों ने लिफ्ट देने के बहाने उन्हें गांड़ी में बिठा लिया। इसके बाद उन्हें घर न ले जाकर बिरकोना रोड पर गाड़ी मोड़ दी। छात्रा ने जब इस पर आपत्ति की तो दोनों बहनों का गर्दन पकड़कर नीचे झुका दिया, ताकि कोई देख नहीं सकें।

अगवा दोनों बहनों को सूनसान स्थान पर एक खंडहरनुमा घर में ले जाया गया। वहां एक आदतन बदमाश योगेश वर्मा भी था। युवकों ने छात्रा को योगेश को सौंप दिया। और, उसने वहां उसके साथ दुष्कर्म किया। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी कार से दोनों बहनों को शाम को उनके घर के पास उतार कर भाग गए। घर जाकर छात्रा ने परिजनों को इसकी जानकारी दी। इसके बाद परिजन सरकंडा थाना पहुंचे। पुलिस ने इस मामले में पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। इनमें से तीन नाबालिग हैं।

वहीं इस मामले में कोतवाली सीएसपी निमेश बरैया ने कहा कि, ”इस मामले को दबाने का सवाल ही पैदा नहीं होता। पीड़िता की शिकायत पर एक आरोपी को घटना वाले दिन ही गिरफ्तार किया गया था, बाकी पांच आरोपियों को घटना के दूसरे दिन पुलिस ने गिरफतार कर लिया था।”

Next Story