दिल्ली में NSUI के राष्ट्रीय कार्यालय से इंडिया गेट तक निकली गई “छात्र अमन संदेश यात्रा”… प्रदेश अध्यक्ष आकाश शर्मा, सरगुजा व जशपुर जिले के प्रभारी आदित्य भगत और कार्यकर्ताओं रहे मौजूद

नईदिल्ली 7 मार्च 2020। आज एनएसयूआई कार्यालय रायसेना दिल्ली से इंडिया गेट तक एनएसयूआई के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीरज कुंदन जी की अध्यक्षता में “छात्र अमन संदेश यात्रा” निकाली गई। देश के अलग-अलग क्षेत्र से एनएसयूआई के कार्यकर्ता एवं छात्र इस रैली में शामिल हुए। देश की राजधानी दिल्ली एवं देश के विभिन्न हिस्सों में हो रहे हिंसक प्रदर्शन को रोकने और अहिंसा के मार्ग पर चलने का संदेश देने हेतु इस रैली का आयोजन किया गया था।

छत्तीसगढ़ से एनएसयूआई के प्रदेश अध्यक्ष आकाश शर्मा व सरगुजा-जशपुर के एनएसयूआई प्रभारी आदित्य भगत छत्तीसगढ़ के कार्यकर्ताओं एवं बहुत से छात्रों के साथ शामिल हुए। आदित्य भगत ने कहा कि यह रैली देश की राजनीति से परे थी, ‘छात्र अमन संदेश यात्रा’ पूरे देश मे अमन और अहिंसा का संदेश देने के लिए निकाली गई। विरोध प्रदर्शन कर रही देश की जनता से मेरा विनम्र निवेदन है कि हिंसा से हमें कोई फायदा नही होगा, हमें महात्मा गांधी के बताए गए अहिंसा के मार्ग में चल कर अपने हक़ की मांग करनी होगी।

Spread the love