सरकारी दफ्तरों के लिए राज्य सरकार ने जारी सख्त आदेश : दफ्तरों में बैठकों का आयोजन नहीं किया जाये… कोरोना के मद्देनजर GAD ने क्या दिये हैं निर्देश, पढ़िये

रायपुर 7 सितंबर 2020। कोरोना का कहर सरकारी दफ्तरों व सरकारी कर्मचारियों पर भी जमकर टूट रहा है। कई अधिकारी-कर्मचारी की कोरोना से मौत हो चुकी है, तो सैंकड़ों की संख्या में अधिकारी-कर्मचारी कोरोना से संक्रमित भी है। सरकारी कर्मचारियों में कोरोना के फैलते कहर के बीच राज्य सरकार ने एक कड़ा आदेश जारी किया है।

राज्य सरकार ने सरकारी दफ्तरों में बैठकों पर रोक लगा दी है। राज्य सरकार ने अपने आदेश में दो टूक कहा है कि सिर्फ आति आवश्यक होने पर ही दफ्तरों में बैठकें की जाये। राज्य सरकार ने कहा है कि बैठक के बजाय वर्चुअल मीटिंग या वीडियो कांफ्रेंस आयोजित की जाये।

राज्य सरकार ने सार्वजनिक कार्यक्रर्मों पर भी रोक लगा दी है। राज्य सरकार ने कहा है कि वर्तमान में किसी प्रकार के भीड़ भाड़ व जनसमूह वाले कार्यक्रम आयोजित नहीं किये जायेंगे। जीएडी ने सभी सरकारी कार्यालयों में सोशल व फीजिकल डिस्टेंसिंग के साथ-साथ सैनिटाइजेशन की व्यवस्था का भी निर्देश जारी किया है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.