comscore

VIDEO: जबरन रंग लगाने वाले और मुखौटा पहन कर गाड़ी चलाने वालों पर होगी सख्त कार्रवाई…हुड़दंग करने वालों पर भी रहेगी पुलिस की नजर

रायपुर 27 मार्च 2021। होली के त्योहार पर सुरक्षा व्यवस्था बनाए रखने के लिए राजधानी पुलिस ने तैयारियां कर ली है। शरारती तत्वों पर कड़ी कार्रवाई करने के लिए थानेदारों को भी निर्देश दे दिए गए हैं। नशे में धुत्त होकर हुड़दंग करने वालों से पुलिस कड़ाई से निपटेगी। होली में चौक-चौराहों पर पुलिस की नजर रहेगी। सुरक्षा के कड़े प्रबंध किए गए हैं। जिन जगहों पर नगर क्षेत्र में होलिका दहन किया जाएगा, उस जगह पर पुलिस की पैनी नजर रहेगी। होली के त्योहार के दिन क्षेत्र में पुलिस लगातार गश्त पर रहेगी।
होली की सुरक्षा को लेकर एएसपी लखन पटले ने कहा कि, होली त्योहार के दृष्टिगत सभी थाना प्रभारियों को दिशा-निर्देश दिए गए हैं। पिछले वर्षों में होली के दौरान जो घटनाएं हुई हैं, उन आरोपियों पर भी नजर है। होली के दौरान स्पीड बाइकर्स पर भी कड़ी कार्रवाई की जाएगी। मुखौटा लगाकर, ट्रिपल सवारी और त्योहार पर हुड़दंग करने वालों पर भी सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी। शराब पीकर हुड़दंग करने वालों पर भी पुलिस की पैनी नजर रहेगी। त्योहार में शांति और सुरक्षा बनाए रखने के लिए पुलिस अभी से जुटी हुई है। कोरोना के सभी नियमों का पालन करना है। साथ ही किसी भी तरह की अफवाह पर पर ध्यान न दें, कोई भी गड़बड़ी होने पर तत्काल पुलिस को इसकी सूचना दें।
इन पर होगी कार्रवाई…
जबरन गुब्बारा फेंकने, अफवाह फैलाने, शराब पीकर वाहन चलाने वाले, तेज आवाज में सायरन बजाने वाले, रंग फेंकने और जबरन रंग लगाने वालों पर कार्रवाई होगी। इसके अलावा राहगीरों को परेशान करने वालों व हुड़दंग मचाने वालों पर भी नजर रहेगी। शराबियों पर अंकुश लगाने के लिए वाहनों की चेकिंग होगी। शराब पीकर वाहन चलाने वालों पर जुर्माना लगाने के साथ वाहन भी जब्त किया जाएगा है।

Spread the love