Begin typing your search above and press return to search.

STREET DANCER: मूवी का ‘मुकाबला मेकिंग’ का वीडियो मचा रहा धमाल….

STREET DANCER: मूवी का  ‘मुकाबला मेकिंग’ का वीडियो मचा रहा धमाल….
X
By NPG News

नई दिल्ली 4 जनवरी 2020 : फिल्म ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ के चर्चित सॉन्ग ‘मुकाबला’ का अब मेकिंग वीडिया यूट्यूब पर आ गया है. यह वीडियो भी खूब पसंद किया जा रहा है. ढाई मिनट के इस वीडियो में इंटरटेनमेंट का जबरदस्त तड़का है. एक बार फिर 23 साल बाद ‘मुकाबला सॉन्ग’ एक नए रूप में आया है, जिसने आते हैं लोगों को दिल जीत लिया है. इसी सफलता को देखते हुए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अब इस गाने का मेकिंग वीडिया जारी किया गया है. यूट्यूब पर ‘मुकाबला मेकिंग’ के नाम से जारी किए गए इस वीडियो को चार दिन के भीतर ही 4 मिलियन के करीब लोग देख चुके हैं.

‘मुकाबला मेकिंग’ वीडियो में इस गाने के बनने और कैमरे के पीछे किस तरह से मेहनत की गई है दिखाया गया है. आमतौर पर शर्मिले से दिखने वाले प्रभुदेवा इस वीडियो में बेहद एनर्जेटिक नजर आ रहे हैं. जो इस गाने के एक एक स्टेप पर कड़ी मेहनत कर रहे हैं. इस गाने को जिस सेट पर फिल्माया गया है. उस सेट पर इस गाने को सूट करते समय किस तरह से मस्ती का माहौल था ये भी दिखाई दे रहा है. एक्टर वरूण धवन भी इस वीडियो में बेहद गंभीर और एनर्जी से भरे हुए हैं.

वरूण धवन और प्रभुदेवा के बीच मस्ती के कुछ पल भी इस मेकिंग वीडियो में दिखाए गए हैं. इस गाने से जुड़ी पूरी टीम बेहद खुशनुमा माहौल में नजर आ रही है. इस बढ़िया के माहौल के चलते ही यह सॉंग इतना बेहतर बना है. जिसे बहुत पसंद किया जा रहा है. फिल्म के डायरेक्टर रेमो डिसूजा भी इसमें नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में वह यह कहते सुनाई दे रहे हैं कि इस गाने में वही आदमी डांस कर रहा है जिसने यह गाना किया था. अगर किसी ओर से कराते तो वह बरबाद हो जाते. ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ में श्रद्धा कापूर भी हैं उन्होने भी इस गाने में परफॉरर्मेंस दी है. उनकी भी सराहना हो रही है. ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ इसी महीने की 24 जनवरी को रिलीज हो रही है. फिल्म को लेकर सिने प्रेमियों में अभी से उत्साह देखा जा रहा है.

Next Story