विधायक की गाड़ी को रोकना पुलिसकर्मी को पड़ा महंगा…. सदन में शिकायत के बाद संसदीय कार्यमंत्री ने दिया सस्पेंड करने का निर्देश….आज सुबह हुआ था पूरा वाकया… पढ़िये

रायपुर 26 फरवरी 2020। विधायक की गाड़ी को रोकना पुलिसकर्मी को महंगा पड़ गया। संसदीय कार्यमंत्री पुलिसकर्मी को सस्पेंड करने का निर्देश दिया  इस पूरे प्रकरण की जानकारी बहुजन समाज पार्टी की विधायक इंदू बंजारे खुद ही विधानसभा में दी थी। दरअसल ये पूरा प्रकरण आज सुबह का है। पामगढ़ की विधायक इंदू बंजारे बलौदाबाजार की तरफ से आ रही थी, इसी दौरान विधानसभा तिराहे के पास बैरियर लगाकर गाड़ियों की चेकिंग हो रही थी।

विधायक की गाड़ी को भी उस दौरान एक कांस्टेबल ने रोक दिया। बताया जा रहा है कि गाड़ी में पास नहीं होने की वजह से गफलत की स्थिति बनी थी। इंदू बंजारे ने बताया कि वो विधायक है, लेकिन कास्टेबल ने ये कहकर उन्हें रूके रहने को कहा, कि वो अधिकारियों से पूछकर बताता है।  इस दौरान मौजूद मुंगेली एडिश्नल एसपी से जवान ने जाकर इस बाबत जानकारी दी, जिसके बाद विधायक की गाड़ी से जाने दिया गया।

इधर इस मामले की जानकारी सदन में इंदू बंजारे ने दी, जिसके बाद संसदीय कार्यमंत्री ने इस मामले में कार्रवाई के निर्देश देते हुए सस्पेंड करने का आदेश दिया।

Spread the love