राजधानी में हड़कंप: 8 फ़रवरी को लगी कोरोना वैक्सीन…….. 15 फ़रवरी को एंटीजन में कोविड पॉज़ीटिव……..एक अन्य की हार्टअटैक से मौत

रायपुर,15 फ़रवरी 2021। राजधानी में कोरोना वैक्सीन लगाए जाने के सात दिन के भीतर व्यक्ति को कोविड संक्रमित पाए जाने के मसले में राजधानी में हड़कंप मचा दिया है। वहीं एक अन्य व्यक्ति की कोरोना वैक्सिन लगाए जाने के चार दिनों बाद हार्टअटैक से मौत की खबर है, हालांकि इस मौत का वैक्सीनेशन से कोई संबंध है या नहीं यह अभी स्पष्ट नहीं है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार सिविल लाईंस टीआई आर के मिश्रा को बीते 8 फ़रवरी को कोरोना टीका कोविशील्ड लगाया गया था।

उसके बाद वे मलेरिया की चपेट में आए, वहीं आज एंटीजन टेस्ट में उन्हें पॉजीटिव पाया गया है।वहीं एक अन्य पुलिस कर्मचारी जो कि अनुकंपा नियुक्ति पर पुलिस अधीक्षक कार्यालय में पदस्थ था जिसका नाम पुष्पेंद्र पांडेय बताया गया है, उसे 11 फ़रवरी को कोविड वैक्सीन लगाया गया था, और क़रीब चार दिन बाद उसकी मौत हुई है। हार्टअटैक से मौत की आशंका है हालाँकि अधिकारियों को पीएम रिपोर्ट का इंतज़ार है। वहीं यह अभी स्पष्ट नहीं है कि इस मौत को वैक्सीनेशन से जोड़ा जाए या नही, इसके लिए विशेषज्ञों की रिपोर्ट का इंतज़ार करना होगा।
कप्तान अजय यादव ने बताया-

“एएसआई पुष्पेंद्र पांडेय की मौत का कारण पीएम रिपोर्ट से स्पष्ट होगा, यह सही है कि 11 फ़रवरी को वैक्सीन लगी थी, पर मृत्यु और वैक्सीनेशन में क्या कोई संबंध है या नहीं है, यह विशेषज्ञ ही बता पाएँगे, जहां तक टी आई सिविल लाईंस का प्रश्न है तो मुझे यह जानकारी दी गई है कि, उन्हें 8 फ़रवरी को वैक्सीन लगी थी और आज सुबह एंटीजन में वे पॉजीटिव पाए गए हैं”

Spread the love