गैस सिंलेंडर के बढते दामों पर महिला कांग्रेस का 23 फरवरी को प्रदेश स्तरीय प्रदर्शन…. महीने में तीसरी बार महिला कांग्रेस उतरेगी सड़क पर

रायपुर 21 फरवरी 2020। केन्द्र सरकार के गलत नीति के कारण गैस सिलेंडर के दामों मे बेहताशा वृद्धि को लेकर  केन्द्र सरकर के विरोध  में महिला कांग्रेस ने 14 फरवरी को प्रदेश स्तर पर एवं  16 फरवरी  को ब्लाक स्तर में धरना प्रदर्शन कि गया था। महिला कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष फूलों देवी नेताम के नेतृत्व में  प्रदेश स्तर पर महिला कांग्रेस द्वारा 23 फरवरी को विशाल धरना प्रर्दशन गांधी मैदान रायपुर में किया जा रहा है।

भाजपा के कथनी और करनी में जमीन और आसमान का फर्क है। जब 50 पैसा भी  डॉ. मनमोहन सिंह  के सरकार के समय  में महंगाई बढता था , तब उस समय स्मृति इरानी एवं अन्य भाजपा के नेता चुल्हा, लकड़ी लेकर के रोड में प्रदर्शन किया करते  थे। स्मृति इरानी भी महिला है आज केन्द्र सरकार में मंत्री है। आज उनके मुख से बढ़ती महंगाई से एक शब्द भी नहीं निकल रहा है। मोदी जी सत्ता कुर्सी पाने के लालच मे आपने कहा था बहुत ही महंगाई के मार अब भाजपा के सरकार । जनता जान चूकी है कि  आप ने क्यो झूठे वादों और झुठे नारों के सहारे जनता जनार्दन को छल्ला  है  । महिलायें कितनी परेशान है? बढती महंगाई के कारण बजट बिगड गया है। गरिबों के मुंह से निवाला छिन्न रहे हो ।

मंहगाई को लेकर के महिला कांग्रेस की मांग है कि गैस सिलेंडर के दाम कम करें। नहिं तो ये आन्दोंलन उग्र होता जायेगा।
मोदी जी ने चुनाव के समय कहा था कि अब महिलाओं के आंखों में आंसू आने नहिं आने देगें। दिखावा के लिये उज्वला योजना की  शुरुआत किया गया और आज देखने को यह मिल रहा है कि गरीब तपके के महिलायें  है जो सिलेंडर को दोबारा रिफिंलिग नहिं करवा पा रही है। जिसके नतिजे ये हो रहा है कि गैंस सिलेंडर को बांध कर रख दिये और सिग्ड़ी जलाने को मजबूर हो गयी है।
बिना सब्सिडी वाले रसोई गैस सिलेंडर के दामों में 150 रूपये की  भारी – भरकम वृद्धि के खिलाफ महिला कांग्रेस 23 फरवरी को प्रदेश स्तरीय विशाल धरना प्रदर्शन करने जा रही है।

 

Get real time updates directly on you device, subscribe now.