शिक्षक फेडरेशन की प्रदेश स्तरीय बैठक 16 अक्टूबर को राजधानी में….. मनीष मिश्रा बोले- बैठक में फेडरेशन अपनी एक सूत्रीय मांग को लेकर रणनीति करेगा तैयार….

रायपुर 13 अक्टूबर 2020। प्रदेश अध्यक्ष मनीष मिश्रा ने उक्त जानकारी देते हुए कहा कि फेडरेशन अब अपनी मांगों को लेकर आर पार की लड़ाई लड़ेगा इस लिए आगामी 16 अक्टूबर को राजधानी रायपुर के कलेक्ट्रेट गार्डन में प्रदेश पदाधिकारी व जिला अध्यक्षगणो की आवश्यक बैठक आयोजित की गई है।
प्रदेश अध्यक्ष मनीष मिश्रा उपाध्यक्ष शिव मिश्रा सचिव सुखनंदन यादव कोषाध्यक्ष अजय गुप्ता कार्यकारी अध्यक्ष बलराम यादव सी डी भट्ट सिराज बक्श प्रदेश महामंत्री छोटे लाल साहू प्रदेश महासचिव दिलीप पटेल कौशल अवस्थी श्रीमती प्रेमलता शर्मा प्रदेश विधिक सलाहकार शिव सारथी प्रदेश प्रवक्ता बसन्त कौशिक श्रीमती उमा पांडेय हुलेश चन्द्राकर विकास मानिकपुरी अस्वनी कुर्रे रणजीत बनर्जी राजकुमार यादव चन्द्रप्रकाश तिवारी भूपेंद्र पाणिग्रही जलज थवाईत बी पी मेश्राम श्रीमती बनमोती भोई श्रीमती खिलेस्वरी शांडिल्य श्रीमती आशा पांडेय छबि पटेल सहित समस्त पदाधिकारियों ने जारी बयान में कहा कि सरकार लगातार सहायक शिक्षको की मांगों को अनदेखा कर रही है अजीब विडम्बना है कि शिक्षा विभाग 23 साल से एक ही पद पर कार्य करने वाले सहायक शिक्षको को पदोन्नति का लाभ दिए बिना विभाग में सीधी भर्ती कर रही है पर 23 साल से सेवा देने वाले सहायक शिक्षको की समस्याओं से सरकार को कोई सरोकार नही दिख रहा है।
अपनी वेतन विसंगति व क्रमोन्नती पदोन्नति की मांग को लेकर सहायक शिक्षक फेडरेशन इस बार आर पार की लड़ाई लड़ने के लिए तैयार है और इसी लिए आंदोलन की रूप रेखा बनाने के लिए राजधानी रायपुर में प्रदेश भर के फेडरेशन के पदाधिकारी जुटेंगे और एक मजबूत रणनीति के साथ आंदोलन की रूप रेखा बनाकर आंदोलन शुरू करेगे।
समस्त पदाधिकारियों ने समस्त जिला अध्यक्ष गणो से अपील की है कि वे 16 अक्टूबर की बैठक मे अनिवार्य रूप से शामिल हो।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.