Begin typing your search above and press return to search.

दो नोडल अफसर किये नियुक्त…. बच्चों को कोटा से वापस छत्तीसगढ़ लाने की व्यवस्था संभालेंगे… जल्द रवाना हो रहा है बसों का काफिला

दो नोडल अफसर किये नियुक्त…. बच्चों को कोटा से वापस छत्तीसगढ़ लाने की व्यवस्था संभालेंगे… जल्द रवाना हो रहा है बसों का काफिला
X
By NPG News

रायपुर 24 अप्रैल 2020। राज्य सरकार ने कोटा से बच्चों को लाने की व्यवस्था कर ली है। बसों की व्यवस्था और एंबुलेंस के इंतजाम के बाद अब दो अफसरों को कोटा में फंसे बच्चों की जानकारी जुटाने का जिम्मा दिया है। जारी निर्देश के मुताबिक रायपुर के डिप्टी कलेक्टर मुकेश कोठारी और नायाब तहसीलदार कृष्ण कुमार साहू को नोडल अधिकारी बनाया गया है। कोटा के बच्चों को लेकर पालक इन दो अफसरों से संपर्क करेंगे। जिला प्रशासन की तरफ से इन दो अफसरों का मोबाइल नंबर भी जारी किया गया है।

ये दो अधिकारी कोटा से फंसे बच्चों को लेकर रायपुर जिला में व्यवस्था संभालेंगे। आपको बता दें कि छत्तीसगढ़ के तीन हजार से ज्यादा बच्चे फंसे हुए हैं, जिन्हें लाने के लिए राज्य सरकार ने 75 बसों का इंतजाम किया है।

मुख्यमंत्री के निर्देश के बाद कोटा से बच्चों को सुरक्षित छत्तीसगढ़ लाने की व्यवस्था की जा रही है। मुख्यमंत्री लगातार इसे लेकर पहल कर रहे थे। खुद उन्होंने कल गृहमंत्री अमित शाह से बात की थी। केंद्र से प्रस्ताव को मंजूरी मिलने के बाद अब राज्य सरकार ने बच्चों को लाने की प्रक्रिया शुरू कर दी है।

Next Story