स्टार की कोरोना से मौत : इस सोशल मीडिया स्टार ने कोरोना को बताया था ‘फर्जी बीमारी’…..अब उसी कोरोना वायरस ने ले ली जान… 10 लाख से ज्यादा हैं सोशल मीडिया पर फॉलोअर्स

नयी दिल्ली 18 अक्टूबर 2020। कोरोना को फर्जी बीमारी बताने वाले फिटनेस एक्सपर्ट की कोरोना ने ही जान ले ली। 33 साल का ये फिटनेस एक्सपर्ट सोशल मीडिया पर बेहद पापुलर है और वो फिटनेस के वीडियो हमेशा अपने सोशल साइट्स पर डालता रहता है। कोरोना से जान गंवाने वाले 33 साल के युवक का नाम दिमित्री स्टुहुक है. दिमित्री यूक्रेन के रहने वाले थे, लेकिन उनके फॉलोअर्स अलग-अलग देशों के रहे हैं।

इस शख्स ने कुछ दिन पहले ही सोशल मीडिया पर ये लिखा था कि कोरोना कोई वास्तविक बीमारी नहीं है और वो इसे फर्जी बीमारी मानता है। कोरोना को फर्जी बीमारी बताने वाला शख्स फिटनेस इंफ्लूएंसर के तौर पर चर्चित था और फिटनेस से जुड़े वीडियोज शेयर किया करता था. हाल ही में वह तुर्की की ट्रिप पर भी गया था.

तुर्की ट्रिप से लौटने के बाद दिमित्री कोरोना संक्रमित हो गये और उन्हें हास्पीटल में भर्ती कराया गया। कोरोना की वजह से उन्हें सांस लेने में दिक्कत होने लगी, वहीं कई और प्राब्लम्स की वजह से उनकी तबीयत बिगड़ती चली गयी, जिसकी वजह से उनकी मौत हो गयी।

10 लाख से ज्यादा फालोअर्स वाले दिमित्री ने कहा था कि कोरोना कोई बीमारी नहीं है, लेकिन जब वो बीमार पड़ा तो उसने उस बयान से किनारा करते हुए कहा था कि कोरोना से लोगों को सतर्क रहने की जरूरत है। उसने ये भी बताया था कि कोरोना की वजह से वो बीमार हो गया है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.