SRH ने इन धुरंधरों के दम पर मुंबई को दी मात…. प्लेऑफ में अपनी जगह की पक्की

नईदिल्ली 4 नवंबर 2020. सनराइजर्स हैदराबाद ने मंगलवार को मुंबई इंडियंस को एकतरफा मुकाबले में हराकर आईपीएल 2020 के प्लेऑफ में अपनी जगह पक्की कर ली। डेविड वार्नर की अगुवाई में सनराइजर्स ने शानदार गेंदबाजी के बाद बल्लेबाजी में भी दम दिखाया और अंक तालिका की शीर्ष टीम मुंबई को शिकस्त दे दी।

संदीप शर्मा:
टीम के गेंदबाज संदीप शर्मा ने यहां शानदार गेंदबाजी की। उन्होंने चार ओवर में 34 रन देकर तीन विकेट चटकाए। संदीप ने सटीक लाइन लेंथ और स्विंग के साथ रोहित शर्मा, क्विंटन डिकॉक और ईशान किशन के तीन बड़े विकेट अपने नाम किए।

डेविड वार्नर:
कप्तान डेविड वार्नर ने एक बार फिर से कप्तानी पारी खेली। मुंबई के लक्ष्य का पीछा करते हुए वार्नर ने सलामी बल्लेबाजी करते हुए अर्धशतक जमाया। उन्होंने नाबाद रहते हुए 58 गेंदों में 85 रन बनाए। इस दौरान वार्नर ने 10 चौके और एक छक्का लगाया।

शाहबाज नदीम:
फिरकी गेंदबाज शाहबाज ने शानदार और किफायती गेंदबाजी की। उन्होंने चार ओवर में मात्र 19 रन देकर दो महत्वपूर्ण विकेट लिए। नदीम ने सूर्यकुमार यादव और क्रुणाल यादव को पवेलियन भेजा।

रिद्धिमान साहा:
विकेटकीपर बल्लेबाज ने सलामी बल्लेबाजी करते हुए एक और बढ़िया पारी खेली। साहा ने इस सीजन में अपना दूसरा अर्धशतक लगाया। उन्होंने नाबाद रहते हुए 45 गेंदों में 58 रन बनाए और वार्नर के साथ मिलकर पहले विकेट के लिए 151 रनों की अटूट साझेदारी की।

जेसन होल्डर:
ऑलराउंडर जेसन होल्डर ने गेंदबाजी से भी फिर विपक्षी टीम को परेशान किया। होल्डर ने चार ओवर में 25 रन देकर दो विकेट चटकाए। उन्होंने पोलार्ड और कुल्टर नाइल का विकेट अपने नाम किया

Spread the love