Begin typing your search above and press return to search.

युजवेंद्र चहल और कुलदीप में बहस, जानें ऐसा क्या हुआ टीम इंडिया के खिलाड़ी के बीच, वीडियो वायरल...

युजवेंद्र चहल और कुलदीप में बहस, जानें ऐसा क्या हुआ टीम इंडिया के खिलाड़ी के बीच, वीडियो वायरल...
X
By NPG News

नई दिल्ली I भारतीय टीम और न्यूजीलैंड के बीच टी20 सीरीज का दूसरा मैच मेजबान टीम ने 6 विकटों से जीत हासिल कर ली हैं। वहीं इस जीत के साथ सीरीज में 1-1 से बराबरी हो गई हैं। वहीं इस सीरीज का आखिरी और निर्णायक मुकाबला 1 फरवरी को खेला जाएगा। दूसरे मैच की जीत के बाद स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल टी20 में भारत के लिए नंबर वन गेंदबाज बन गए हैं। इसके साथ ही चहल टीवी का नाम बदलकर कुलचा टीवी हो गया है। इस दौरान कुलदीप यादव ने चहल और सूर्यकुमार यादव का इंटरव्यू लिया हैं। जिसका वीडियो बीसीसीआई ने शेयर किया।

इस वीडियो में कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल के बीच बहस भी हुई जिसे देखकर हर किसी की हंसी छूट गई। दोनों कबाब को लेकर लड़ रहे थे। दरअसल वीडियो की शुरुआत कुलदीप यादव ने की वह यूपी से ही आते हैं और मैच भी लखनऊ में ही था। उन्होंने युजवेंद्र चहल को भारत के लिए टी-20 क्रिकेट (मेंस) में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले बॉलर बनने की बधाई दी जिस पर चहल ने कहा कि यह काफी अच्छी बात है। आप हमेशा इंडिया के लिए बेहतर करने की कोशिश करते हो इस बीच कुलदीप यादव ने उनसे सवाल करने लगे और सूर्यकुमार यादव को भूल गए। जिसपर युजवेंद्र चहल ने मस्ती शुरू कर दी और कहा कि अब मैं सवाल पूछूंगा, क्योंकि अब चहल टीवी शुरू करेंगे। कुलदीप ने कहा कि मुझे पूछने दो, जिसपर चहल ने कहा कि अरे, कबाब तो खिलाए नहीं। सूर्या ने भी कहा कि आपके घर में मैच हो रहा है, इसका मतलब ये नहीं है कि पूरा इंटरव्यू आप ही करेंगे। यहां देखिए वीडियो...

बता दें कि टी-20 क्रिकेट में एक बार फिर टीम इंडिया को कुल-चा की जोड़ी देखने को मिल रही है। टीम इंडिया के लिए कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल ने बेहतर प्रदर्शन किया है। युजवेंद्र चहल अब टी-20 क्रिकेट में भारत के लिए सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले बॉलर हैं। उनके 75 मैच में 91 विकेट हो गए हैं। उन्होंने 87 मैच में 90 विकेट लेने वाले भुवनेश्वर कुमार को पीछे छोड़ा है। अगर लखनऊ में हुए टी-20 मैच की बात करें तो न्यूजीलैंड की टीम ने इस मैच में 99 रनों का स्कोर बनाया, जवाब में भारत ने 4 विकेट खोकर इस लक्ष्य को हासिल कर लिया। टीम इंडिया ने इस जीत के साथ सीरीज में 1-1 से बराबरी कर ली है।

Next Story