Begin typing your search above and press return to search.

WPL Women's Cricket News : संन्यास के बाद कुछ अलग विकल्प तलाश रही हूं :मेग लैनिंग

WPL Women's Cricket News : डब्ल्यूपीएल की स्टार खिलाड़ी और दिल्ली कैपिटल्स की कप्तान मेग लैनिंग, जो मौजूदा डब्ल्यूपीएल में लगातार सफलता हासिल कर रही हैं, ने स्वीकार किया है कि वह अपनी अंतर्राष्ट्रीय सेवानिवृत्ति के बाद कुछ अलग विकल्प तलाश रही हैं,

WPL Womens Cricket News : संन्यास के बाद कुछ अलग विकल्प तलाश रही हूं :मेग लैनिंग
X
By yogeshwari varma

WPL Women's Cricket News : 5 मार्च । डब्ल्यूपीएल की स्टार खिलाड़ी और दिल्ली कैपिटल्स की कप्तान मेग लैनिंग, जो मौजूदा डब्ल्यूपीएल में लगातार सफलता हासिल कर रही हैं, ने स्वीकार किया है कि वह अपनी अंतर्राष्ट्रीय सेवानिवृत्ति के बाद कुछ अलग विकल्प तलाश रही हैं, लेकिन 'किसी भी चीज में जल्दबाजी' नहीं करेंगी।महिला क्रिकेट में ऑस्ट्रेलिया की पूर्व कप्तान मेग लैनिंग एक मशहूर नाम है। शायद इसलिए जब उन्होंने अचानक पिछले साल अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने का फैसला लिया था, तो क्रिकेट जगत स्तब्ध रह गया।

इसके बाद यह 31 वर्षीय खिलाड़ी केवल कुछ समय के लिए ऑस्ट्रेलिया में घरेलू प्रतियोगिताओं में दिखाई दीं।हाल के दिनों में उन्होंने भारत में अपने जीवन के अगले चरण को अपना लिया है और मौजूदा डब्ल्यूपीएल में दिल्ली कैपिटल्स की कप्तान बनीं। जहां वह अपनी टीम के लिए बल्लेबाजी क्रम के शीर्ष पर शानदार फॉर्म में हैं। उन्होंने अब तक 117.46 की प्रभावशाली स्ट्राइक रेट के साथ 146 रन बनाए हैं।

उनकी इस परफॉर्मेंस ने दिल्ली कैपिटल्स को चार मैचों में तीन जीत के साथ डब्ल्यूपीएल तालिका में शीर्ष पर पहुंचने में मदद की है।लैनिंग ने कहा कि वह ऑस्ट्रेलिया के पूर्व साथियों एनाबेल सदरलैंड और जेस जोनासेन के साथ टीम में अपनी भूमिका का आनंद ले रही हैं।मेग लैनिंग ने कहा, "मैं बस क्रिकेट खेलने का आनंद ले रही हूं... दिल्ली के साथ बहुत अच्छा समय बिता रही हूं, हमारे पास खिलाड़ियों और कर्मचारियों की एक बहुत अच्छी टीम है जो एक अच्छा माहौल बनाती है।"

Next Story