Begin typing your search above and press return to search.

World Cup 2023: भारत के खिलाफ मैच से पहले पैट कमिंस ने स्टार्क-मैक्सवेल पर दिया अपडेट...

World Cup 2023: भारत के खिलाफ मैच से पहले पैट कमिंस ने स्टार्क-मैक्सवेल पर दिया अपडेट...
X
By Gopal Rao

World Cup 2023 : मोहाली। ऑस्ट्रेलियाई कप्तान पैट कमिंस ने गुरुवार को 'टीम कॉम्बिनेशन' का हवाला देते हुए मिचेल स्टार्क और ग्लेन मैक्सवेल की वापसी में देरी की पुष्टि की। दोनों खिलाड़ी शुक्रवार को भारत के खिलाफ मोहाली में होने वाले पहले मैच में नहीं खेलेंगे। ऑस्ट्रेलिया तीन मैचों की श्रृंखला के लिए 18 सदस्यीय टीम के साथ भारत पहुंचा है।

ऑस्ट्रेलिया ने भारत दौरे के लिए स्टार्क और मैक्सवेल दोनों को अपनी टीम में शामिल किया है। गौरतलब है कि स्टार्क मोहाली में पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन में फिटनेस अभ्यास कर रहे थे। स्टार्क ने आखिरी वनडे मैच तब खेला था जब ऑस्ट्रेलिया ने इस साल की शुरुआत में मार्च में तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए भारत का दौरा किया था। जहां ऑस्ट्रेलिया ने सीरीज 2-1 से जीती।

प्रेस कॉन्फ्रेंस में कमिंस ने कहा, "हमें अलग-अलग चरणों में बहुत सारे लोग मिले हैं। मैं काफी अच्छा महसूस कर रहा हूं, मेरी कलाई अब ठीक हो गई है।" उन्होंने कहा, "खिलाड़ियों की एक लंबी सूची के बारे में सोचने की कोशिश कर रहा हूं। स्टार्क यहां है लेकिन वह पहले मैच में नहीं खेलेगा। उम्मीद है, वह श्रृंखला में बाद में उपलब्ध होगा। ऐसा ही कुछ मैक्सवेल के साथ भी है।"

ऑस्ट्रेलिया 22-27 सितंबर तक भारत के खिलाफ 3 मैचों की वनडे सीरीज खेलेगा, जिसके बाद विश्व कप से पहले 2 अभ्यास मैच होंगे।

भारत श्रृंखला के लिए ऑस्ट्रेलिया वनडे टीम

पैट कमिंस (कप्तान), सीन एबॉट, एलेक्स कैरी, नाथन एलिस, कैमरून ग्रीन, आरोन हार्डी, जोश हेजलवुड, जोश इंग्लिस, स्पेंसर जॉनसन, मार्नस लाबुशेन, मिचेल मार्श, ग्लेन मैक्सवेल, तनवीर सांघा, मैट शॉर्ट, स्टीव स्मिथ, मिचेल स्टार्क, मार्कस स्टोइनिस, डेविड वार्नर, एडम ज़म्पा।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story