Begin typing your search above and press return to search.

World Cup 2023: बांग्लादेश ने टीम इंडिया को दी 257 रनों का लक्ष्य, तंजिद-लिट्टन दास ने जड़े अर्धशतक...

World Cup 2023: बांग्लादेश ने टीम इंडिया को दी 257 रनों का लक्ष्य, तंजिद-लिट्टन दास ने जड़े अर्धशतक...
X
By Gopal Rao

World Cup 2023: पुणे। वर्ल्ड कप 2023 के मैच नंबर 17 में आज गुरूवार को बांग्लादेश ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत के सामने 257 रनों का लक्ष्य रखा।

वर्ल्ड कप में शानदार फॉर्म में नजर आ रही टीम इंडिया की नजर बांग्लादेश के खिलाफ टूर्नामेंट में अपनी चौथी जीत पर है। टॉस जीतकर बांग्लादेश ने 50 ओवर में 8 विकेट पर 256 रन बनाए। बांग्लादेश के लिए तंजिद हसन तमीम (51 रन) और लिट्टन दास (66 रन) ने अर्धशतकीय पारियां खेलीं। फिर, विकेटकीपर मुशफिकुर रहीम (38 रन) और महमूदुल्लाह (46 रन) ने टीम को एक मजबूत टोटल तक पहुंचाया। बांग्लादेश की शुरुआत काफ़ी अच्छी हुई थी लेकिन भारतीय टीम ने वहां से काउंटर अटैक किया और कभी भी विपक्षी बल्लेबाज़ों को बड़े स्कोर की तरफ़ बढ़ने नहीं दिया। भारत की ओर से जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज और रवींद्र जडेजा ने दो-दो विकेट लिए। जबकि कुलदीप यादव और शार्दुल ठाकुर को 1-1 विकेट मिला।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story