Begin typing your search above and press return to search.

Women's Premier League: गुजरात जायंट्स के तेज गेंदबाजों को लेकर पूर्व क्रिकेटर डब्ल्यूवी रमन का बड़ा बयान

Womens Premier League: गुजरात जायंट्स के तेज गेंदबाजों को लेकर पूर्व क्रिकेटर डब्ल्यूवी रमन का बड़ा बयान
X
By Kapil markam

Women's Premier League News: Mumbai: महिला प्रीमियर लीग (डब्ल्यूपीएल) की शनिवार को होने वाली नीलामी से पहले गुजरात जायंट्स के पास 5.95 करोड़ रुपये के साथ सभी फ्रेंचाइजियों के बीच सबसे ज्यादा पर्स है। साथ ही, उन्हें अधिक से अधिक संख्या में स्लॉट (10) भरने की जरूरत है और भारत के पूर्व क्रिकेटर डब्ल्यूवी रमन का मानना है कि टीम की नजर दो तेज गेंदबाजों को जोड़ने पर होगी।

उनके रिटेंशन से पता चलता है कि उन्होंने बल्लेबाजों को साथ लेकर चलने पर भरोसा किया है।

इस तरह की प्रतियोगिता में चाहे वह डब्ल्यूपीएल हो या आईपीएल, विदेशियों को या तो गति उत्पन्न करने या तेज गेंदबाजों को मारने की आवश्यकता होती है। लेकिन यहां जो हुआ वह यह है कि उन्होंने अपने सभी तेज गेंदबाजों को जाने दिया।

रमन ने जियो सिनेमा पर कहा, "उदाहरण के लिए एनाबेल सदरलैंड को जाने दिया गया और वह बहुत अच्छी ऑलराउंडर है। मुझे लगा कि यह आश्चर्य की बात है। अब उन्हें दो तेज गेंदबाजों की तलाश है और उन्हें कुछ भारतीय बल्लेबाजों और स्पिनरों की भी जरूरत है।

"गुजरात पांच टीमों की प्रतियोगिता में सबसे निचले स्थान पर रहा और उसने नीलामी से पहले 11 खिलाड़ियों को रिलीज कर दिया, जिससे संकेत मिलता है कि वे अपनी टीम को नए सिरे से बनाने की कोशिश कर रहे हैं।

भारत की पूर्व कप्तान अंजुम चोपड़ा का मानना है कि उन्हें एक गुणवत्तापूर्ण विदेशी तेज गेंदबाज की जरूरत है और उन्हें लगता है कि दक्षिण अफ्रीका की पूर्व तेज गेंदबाज शबनीम इस्माइल उपयुक्त व्यक्ति हो सकती हैं।"

"एनाबेल सदरलैंड टीम का एक अभिन्न हिस्सा थीं। खासकर जब बेथ मूनी घायल हो गईं और सुषमा वर्मा तस्वीर में आईं। मुझे आश्चर्य है कि उन्होंने वर्मा को भी रिलीज़ कर दिया क्योंकि वह बैकअप विकेटकीपर और टीम का आधार थी।''

Kapil markam

कपिल मरकाम बिलासपुर चौकसे इंजिनियरिंग कॉलेज से ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। वर्तमान में NPG.NEWS से जुड़े हुए है। मूलतः मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story