Begin typing your search above and press return to search.

IND Vs WI: क्रिकेटर कुलदीप यादव ने बाबा बागेश्वर से लिया आशीर्वाद

बाबा बागेश्वर के पास हाथ जोड़े हुए कुलदीप यादव की वायरल तस्वीर उनकी आस्था और भगवान के साथ उनके संबंध को दर्शाती है, वेस्टइंडीज के खिलाफ भारतीय क्रिकेट टीम में कुलदीप के शामिल होने से गेंदबाजी आक्रमण में गहराई आ गई है

IND Vs WI: क्रिकेटर कुलदीप यादव ने बाबा बागेश्वर से लिया आशीर्वाद
X

क्रिकेटर कुलदीप यादव बाबा बागेश्वर की शरण में , आभार ट्विटर   

By Anil

एनपीजी न्यूज नेटवर्क - धीरेंद्र शास्त्री के नाम से मशहूर बाबा बागेश्वर धाम के न केवल भारत में बल्कि विदेशों में भी असंख्य अनुयायी हैं। वहीं एक भारतीय क्रिकेटर ने भी बाबा बागेश्वर के प्रति अपनी श्रद्धा दिखाई है। भारतीय टीम के स्टार स्पिनर कुलदीप यादव ने वेस्टइंडीज दौरे (IND vs WI) से पहले बाबा बागेश्वर धाम के दर्शन किये.

कुलदीप यादव की भक्ति

बाबा बागेश्वर धाम के दर्शन के बाद कुलदीप यादव की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस फोटो में कुलदीप यादव बाबा बागेश्वर के पास जमीन पर हाथ जोड़कर बैठे नजर आ रहे हैं। गौरतलब है कि अपने जन्मदिन पर कुलदीप ने बाबा बागेश्वर धाम से मुलाकात की थी।

कुलदीप यादव की धार्मिक आस्था

भारतीय क्रिकेटर कुलदीप यादव आध्यात्मिकता में बहुत विश्वास रखते हैं। उन्हें कई बार मंदिरों में जाते देखा गया है. वह अक्सर अपने प्रशंसकों को अपनी धार्मिक आस्था और यात्रा की फोटो सोशल मीडिया के सहारे तस्वीरें साझा करते रहते हैं।

वेस्टइंडीज के खिलाफ खेलेंगे कुलदीप यादव!

वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए भारतीय क्रिकेट टीम का ऐलान कर दिया गया था। इस सीरीज में 5 मुकाबले खेले जाएंगे। कुलदीप यादव को भी टीम में शामिल किया गया है। कुलदीप अपनी बहुमुखी प्रतिभा के लिए जाने जाते हैं और अब टीम इंडिया के लिए अहम खिलाड़ी बन चुके हैं। आईपीएल 2023 में उन्होंने दिल्ली कैपिटल्स के लिए प्रभावशाली और शानदार गेंदबाजी की थी। और अब उनका चयन राष्ट्रीय टीम में हो गया है। कुलदीप यादव ने अब तक भारत के लिए 8 टेस्ट मैच खेलकर 34 विकेट और 81 वनडे मैचों में 134 विकेट लिए हैं।

कुलदीप यादव का बाबा बागेश्वर धाम की यात्रा करना उनकी आस्था और विश्वास को दर्शाता है. चूंकि वह वेस्टइंडीज के खिलाफ भारत का प्रतिनिधित्व करने के लिए तैयार हैं, इसलिए टीम में उनकी मौजूदगी से गेंदबाजी आक्रमण में अधिक गहराई और विविधता आएगी। प्रशंसक कुलदीप यादव के प्रदर्शन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और उम्मीद कर रहे हैं कि बाबा बागेश्वर धाम की उनकी यात्रा उन्हें क्रिकेट के मैदान पर और सफलता दिलाएगी।

Next Story