Begin typing your search above and press return to search.

Virat Kohli News: इस स्टार बल्लेबाज ने की विराट कोहली की झूठ प्राइवेसी लीक, अब वायरल होते ही...

Virat Kohli News: भारतीय बैटर के खास दोस्त एबी डिविलियर्स ने इस बात का खुलासा किया था कि वो पिता बनने वाले हैं। जिसके चलते वो इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज़ नहीं खेल रहे हैं। लेकिन अब डिविलियर्स ने बड़ा खुलासा करते हुए बताया कि उनसे बहुत बड़ी गलती हुई।

Virat Kohli News: इस स्टार बल्लेबाज ने की विराट कोहली की झूठ प्राइवेसी लीक, अब वायरल होते ही...
X
By Gopal Rao

Virat Kohli News: नईदिल्ली। भारत और इंग्लैंड के बीच जारी पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के शुरुआती मुकाबलों में स्टार बल्लेबाज विराट कोहली शामिल नहीं हुए। उन्होंने निजी कारणों के चलते बीसीसीआई से छुट्टी ली थी, लेकिन उनके खास दोस्त एबी डिविलियर्स ने किंग कोहली के दूसरे बार पिता बनने को लेकर एक बयान दिया जिससे तहलका मच गया। हालांकि, अब पूर्व खिलाड़ी ने अपने बयान से पलटी मार ली है और उन्होंने माफी मांगी है। इंग्लैंड के खिलाफ जारी इस सीरीज के पहले और दूसरे टेस्ट मैच में कोहली शामिल नहीं हुए। बताया गया कि निजी कारणों के चलते उन्होंने बोर्ड से छुट्टी मांगी थी। 22 जनवरी को वह हैदराबाद टेस्ट से पहले टीम से जुड़े थे लेकिन बाद में वह लौट गए। बीसीसीआई की तरफ से इस संबंध में बयान भी जारी किया गया था। वहीं, स्टार बल्लेबाज की बाकी बचे तीन मुकाबलों में उपलब्धता पर भी संशय बरकरार है।

पूर्व क्रिकेटर एबी डिविलियर्स ने कोहली की क्या प्राइवेसी की लीक:- दक्षिण अफ्रीका के पूर्व क्रिकेटर एबी डिविलियर्स ने दो दिन पहले अपने यूट्यूब चैनल पर विराट कोहली के दूसरे बार पिता बनने को लेकर बात की थी। डिविलियर्स ने विराट के साथ मैसेज पर हुई चर्चा का जिक्र किया था। उन्होंने कहा, ‘हां, उनका दूसरा बच्चा आने वाला है। हां, यह परिवार का समय है और चीजें उनके लिए महत्वपूर्ण हैं। यदि आप खुद के प्रति सच्चे और सच्चे नहीं हैं, तो आप इस बात का ध्यान नहीं रखते कि आप यहां किस लिए हैं। मुझे लगता है कि ज्यादातर लोगों की प्राथमिकता परिवार है आप इसके लिए विराट को जज नहीं कर सकते।''

क्यों बयान से पलटे पूर्व क्रिकेटर एबी डिविलियर्स:- हालांकि, विराट की पत्नी अनुष्का शर्मा की प्रेग्नेंसी को लेकर दिए गए बयान से अब एबी डिविलियर्स ने पलटी मारी है। उन्होंने कहा है कि उनके द्वारा गलत जानकारी दी गई है और उनसे बहुत बड़ी गलती हो गई। रॉयल चैलेंजर्स बैंग्लोर (आरसीबी) के पूर्व खिलाड़ी ने कहा, “क्रिकेट बाद में आता है, सबसे पहले परिवार आता है। मुझसे बहुत बड़ी गलती हो गई, मैंने जो जानकारी दी, वह गलत थी। विराट कोहली को देश के लिए खेलते हुए बीच में ब्रेक लेने का पूरा अधिकार है। परिवार सबसे पहले आता है और उसके बाद क्रिकेट। विराट कोहली फैमिली इमरजेंसी के चलते बाहर हैं। वह इस समय कहां हैं किसी को भी नहीं पता है। विराट कोहली के दुनियाभर में जितने भी फैन्स हैं, वह बस उनके लिए बेस्ट विश करें। विराट कोहली के ब्रेक लेने का जो भी कारण हो, उम्मीद करता हूं कि वह और मजबूत होकर मैदान पर वापसी करेंगे।“

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story