npg
खेलकूद

Virat Kohli को हर जगह नजर आते हैं MS Dhoni, इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर कर किया याद

Virat Kohli को हर जगह नजर आते हैं MS Dhoni, इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर कर किया याद
X

नई दिल्ली I भारत के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली का पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी से एक खास रिश्ता है, जिसको लेकर किंग कोहली अक्सर बात करते नजर आते हैं. कोहली ने अपने पूरे करियर में धोनी से मिले सपोर्ट के बारे में बात की है और धोनी के रिटायर होने के बाद भी दोनों का रिश्ता उसी तरह से बरकरार है. वहीं एक बार फिर विराट कोहली ने एमएस धोनी को याद किया है. दरअसल, कोहली ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में धोनी को टैग कर एक तस्वीर शेयर की है. कोहली ने इस स्टोरी के जरिए बताया कि कैसे उन्हें हर जगह धोनी नजर आते हैं. कोहली की यह स्टोरी सोशल मीडिया पर कुछ ही मिनटों में वायरल हो गई.

विराट कोहली ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी पोस्ट की, जिसमें उन्होंने पानी की एक बोतल की तस्वीर शेयर की है. बोतल के स्टीकर पर धोनी की तस्वीर लगी थी. कोहली ने धोनी की यह तस्वीर साझा करते हुए लिखा, 'वो (धोनी) हर जगह हैं. यहां तक कि पानी की बोतल पर भी.' उन्होंने इस स्टोरी में धोनी को टैग भी किया. बता दें कि कोहली ने हाल ही में अपनी टेस्ट कप्तानी छोड़ने को लेकर भी महेंद्र सिंह धोनी को याद किया था. कोहली ने कहा था कि, 'जब मैंने टेस्ट कप्तानी छोड़ी थी, तब मुझे सिर्फ एक इंसान का मैसेज आया था, जिसके साथ मैंने पहले खेला है, वह महेंद्र सिंह धोनी थे. जबकि कई लोगों के पास मेरा नंबर था.' ये बातें दोनों के बीच एक खास रिश्ता बयां करती है.


गौरतलब है कि टी20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल मुकाबले में भारत को इंग्लैंड के खिलाफ 10 विकटों से करारी हार झेलनी पड़ी थी. जिसके बाद भारतीय फैंस ने महेंद्र सिंह धोनी को बहुत याद किया था. दरअसल, धोनी के बाद भारत ने एक भी आईसीसी ट्रॉफी नहीं जीती है. धोनी ने अपनी कप्तानी में सबसे पहले भारत को 2007 में टी20 वर्ल्ड कप जीताया था. इस खिताब को उठाए हुए 15 साल बीत गए हैं, मगर टीम इंडिया दूसरा खिताब अपने नाम करने में सफल नहीं रही. वहीं इसके बाद उनकी कप्तानी में टीम इंडिया ने 2011 वर्ल्ड कप जीता. इस बात को भी 11 साल हो गए हैं, वहीं 2013 चैंपियंस ट्रॉफी के बाद भारत ने यह टूर्नामेंट भी कभी नहीं जीता है.

Next Story