Begin typing your search above and press return to search.

Virat Kohli 50th Century: मेरा दिल छू लिया...सचिन तेंदुलकर ने विराट कोहली के 50वें शतक पर दिया गजब रिएक्शन, देखिए पोस्ट क्या कहा...

Virat Kohli 50th Century: मेरा दिल छू लिया...सचिन तेंदुलकर ने विराट कोहली के 50वें शतक पर दिया गजब रिएक्शन, देखिए पोस्ट क्या कहा...
X
By Gopal Rao

Virat Kohli 50th Century: मुंबई। पूर्व भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने बुधवार को यहां वानखेड़े स्टेडियम में न्यूजीलैंड के खिलाफ विराट कोहली के 50वे वनडे शतक पर भावुक संदेश साझा किया। विराट कोहली ने 113 गेंदों में 117 रन बनाए, जिससे भारत आईसीसी वनडे विश्व कप 2023 के पहले सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करते हुए 397/4 पर पहुंच गया। विराट ने इस शतक से सचिन का 49 वनडे शतक का विश्व रिकॉर्ड तोड़ दिया।


स्टैंड में मौजूद तेंदुलकर ने कोहली की शानदार बल्लेबाजी की सराहना की और कोहली ने प्रशंसा के तौर पर उनके सामने सिर झुकाया। तेंदुलकर ने इंस्टाग्राम पर अपनी सराहना व्यक्त की क्योंकि उन्हें खुशी हुई कि एक भारतीय ने उनका रिकॉर्ड तोड़ा। सचिन ने लिखा, "पहली बार जब मैं आपसे भारतीय ड्रेसिंग रूम में मिला था, तो टीम के अन्य साथियों ने मेरे पैर छूने के लिए आपका मजाक उड़ाया था। मैं उस दिन अपनी हंसी नहीं रोक सका। लेकिन जल्द ही, आपने अपने जुनून और कौशल से मेरे दिल को छू लिया। मैं बहुत खुश हूं कि वह युवा लड़का एक 'विराट' खिलाड़ी बन गया है।

"मुझे इससे ज्यादा खुशी नहीं हो सकती कि एक भारतीय ने मेरा रिकॉर्ड तोड़ा, वो भी विश्व कप सेमीफाइनल जैसे बड़े मंच पर और अपने घरेलू मैदान पर करना सोने पर सुहागा है। श्रेयस अय्यर 105 और केएल राहुल 39 रन की पारी के अंत में भारत ने उलटफेर वाली सतह पर 50 ओवरों में 397/4 का विशाल स्कोर खड़ा किया। न्यूजीलैंड को फाइनल में जगह बनाने के लिए 50 ओवर में 398 रन की जरूरत है।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story