Begin typing your search above and press return to search.

VIDEO: उमरान मलिक की बॉल से मयंक अग्रवाल को लगी गंभीर चोट, मैदान पर दर्द से छटपटाने लगे... बीच में ही रोकना पड़ा मैच

VIDEO: उमरान मलिक की बॉल से मयंक अग्रवाल को लगी गंभीर चोट, मैदान पर दर्द से छटपटाने लगे... बीच में ही रोकना पड़ा मैच
X
By NPG News

नईदिल्ली 23 मई 2022 I आईपीएल 2022 सीजन का आखिरी लीग मुकाबला रविवार को सनराइजर्स हैदराबाद और पंजाब किंग्स के बीच खेला गया। तेज गेंदबाज उमरान मलिक एक बार फिर चर्चा में आ गए. उमरान मलिक की एक तेज रफ्तार की गेंद गोली बनकर पंजाब किंग्स के कप्तान मयंक अग्रवाल को जा लगी, जिसके बाद यह बल्लेबाज दर्द से कराहता हुआ नजर आया.

हालांकि इस बार उनकी घातक गेंद पंजाब किंग्स के कप्तान मयंक अग्रवाल को घायल कर गई। ये घटना 7वें ओवर की है। उमरान ने तीसरी गेंद पर शाहरुख खान को आउट कर पवेलियन की हवा खिला दी थी। जोश से भरे उमरान ने जैसे ही अगली गेंद डाली, यह कप्तान मयंक अग्रवाल की पसलियों से जा टकराई। बाद में फीजियो के उपचार के बाद मयंक उठकर खडे़ हो पाए. हालांकि, चोट लगने के बाद मयंक का आत्मविश्वास डगमगा चुका था और वह अगले ही ओवर में बड़ा शॉट मारने के प्रयास में वॉशिंगटन सुंदर की गेंद पर जगदीशा सुचिथ को कैच थमा बैठे. मयंक अग्रवाल ने चार गेंदों का सामना करते हुए कुल एक रन का योगदान दिया.

मुकाबले की बात करें, तो टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए सनराइजर्स हैदराबाद ने 20 ओवरों में आठ विकेट पर 157 रन बनाए. अभिषेक शर्मा ने सबसे ज्यादा 43 और रोमारियो शेफर्ड ने नाबाद 26 रनों का योगदान दिया. पंजाह किंग्स की ओर से हरप्रीत बराड़ और नाथन एलिस ने तीन-तीन सफलताएं हासिल कीं. जवाब में पंजाब किंग्स ने 29 गेंद बाकी रहते 160 रन बनाकर टारगेट हासिल कर लिया. लियाम लिविंगस्टोन ने नाबाद 49 और शिखर धवन ने 39 रनों की पारियां खेलीं. सनराइजर्स की ओर से फजलहक फारूकी ने सबसे ज्यादा दो खिलाड़ियों को आउट किया.

Next Story