npg
खेलकूद

VIDEO: मैच के दौरान अचानक बल्लेबाज मैदान पर गिर पड़ा, देखकर आप रहें जाएंगे हैरान

VIDEO: मैच के दौरान अचानक बल्लेबाज मैदान पर गिर पड़ा, देखकर आप रहें जाएंगे हैरान
X

नईदिल्ली 13 मई 2022 I आईपीएल से दूर इंग्लैंड में इन दिनों काउंटी चैंपियनशिप का रोमांच जारी है। हाल ही इंग्लैंड के नए टेस्ट कप्तान बने स्टोक्स काउंटी चैंपियनशिप के एक मैच के दौरान चोटिल होकर मैदान पर ही गिर पड़े।

दरअसल, हुआ यूं कि इंग्लिश काउंटी चैम्पियनशिप में डरहम और ग्लेमोर्गन के बीच मैच के दौरान ग्लेमोर्गन के क्रिकेटर मार्नस लाबुशेन ने एक ऐसी खतरनाक गेंद डाली, जिससे बेन स्टोक्स चारों खाने चित हो गए. मार्नस लाबुशेन की गेंद बेन स्टोक्स को कमर के नीचे जाकर लगी, जिसके बाद वह अचानक पिच पर ही लेट गए. ये नजारा देखकर हर कोई हैरान रह गया. हर कोई ये सोच रहा था कि बेन स्टोक्स कहीं चोटिल तो नहीं हो गए हैं

लेकिन फिर बेन स्टोक्स ने सभी को चौंका दिया. बेन स्टोक्स अचानक ही उठ खड़े हुए और बल्लेबाजी के लिए तैयार हो गए. इस तरह इंग्लैंड के टेस्ट कप्तान बेन स्टोक्स ने अपने इस मजाक से कुछ देर के लिए सभी को चिंता में डाल दिया था. बता दें कि कुछ दिनों पहले ही बेन स्टोक्स ने एक काउंटी मैच में वॉस्टरशायर के खिलाफ जोश बेकर के एक ओवर में 34 रन ठोक कर सनसनी मचा दी थी. डरहम के लिए खेलते हुए बेन स्टोक्स ने वॉस्टरशायर के खिलाफ जोश बेकर की 6 गेंदों पर 34 रन बनाए, जिसमें 5 लंबे छक्के और 1 चौका शामिल था.

Next Story