Begin typing your search above and press return to search.

Urvashi Rautela Ind Vs Pak Match: भारत-पाकिस्तान का मैच देखने गई उर्वशी रौतेला के साथ हुई बड़ी घटना, लगाई मदद की गुहार...

Urvashi Rautela Ind Vs Pak Match: भारत-पाकिस्तान का मैच देखने गई उर्वशी रौतेला के साथ हुई बड़ी घटना, लगाई मदद की गुहार...
X
By Gopal Rao

Urvashi Rautela Ind Vs Pak Match: अहमदाबाद। बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला आए दिन खबरों में बनी रहती हैं। बीती दिन अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में भारत और पाकिस्तान का मैच देखने एक्ट्रेस पहुंची थी। लेकिन इस दौरान एक्ट्रेस के साथ बड़ी घटना घटी जिसके बाद वह चारो तरफ सनसनी मच गई।

उर्वशी रौतेला ने लिखा है कि नरेंद्र मोदी स्टेडियम, अहमदाबाद में मेरा 24 कैरेट असली सोने का फोन खो गया। अगर किसी को यह मिले तो कृपया मदद करें। यथाशीघ्र मुझसे संपर्क करें। मदद मांगते हुए उर्वशी ने अपनी पोस्ट में अहमदाबाद पुलिस को टैग किया है और लिखा है कि मुझे मदद की जरूरत है। इसके बाद आगे उर्वशी ने लिखा है कि किसी ऐसे व्यक्ति को टैग करें जो मदद कर सके। उर्वशी रौतेला 14 अक्टूबर को अहमदाबाद में खेले गए भारत पाकिस्तान मुकाबले को देखने के लिए पहुंची थी। उर्वशी मैच से पहले जिस होटल में रूकी थीं।

उन्होंने उस होटल का भी एक वीडियो पोस्ट किया था। उर्वशी रौतेला ने आईफोन खोने की शिकायत अहमदाबाद के चांदखेड़ा थाने में दी है।


अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में आईफोन खोने वाली उर्वशी की पोस्ट तेजी से वायरल हो रही है। इस पोस्ट पर अहमदाबाद पुलिस ने जहां रिस्पांड किया है तो बड़ी संख्या यूजर्स की भी प्रतिक्रिया आ रही है। उर्वशी रौतेला ने भारत-पाकिस्तान मैच को देखते हुए एक वीडियो भी शूट किया था फिर उस वीडियो को इंस्टाग्राम पर डाला था। इसके बैकग्रांउड में तब चक दे इंंडिया का गाना बज रहा था।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story