Begin typing your search above and press return to search.

सूर्यकुमार यादव के इन छक्कों ने तेंदुलकर को भी बनाया फैन, ट्विटर पर जमकर मिली वाह-वाही!

सूर्यकुमार यादव के इन छक्कों ने तेंदुलकर को भी बनाया फैन, ट्विटर पर जमकर मिली वाह-वाही!
X
By NPG News

नई दिल्ली। सूर्यकुमार यादव ने इंग्लैंड के खिलाफ तीन मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज के आखिरी मैच में 55 गेंद पर 117 रन ठोक डाले। वह जब तक क्रीज पर थे, ऐसा लग ही नहीं रहा था कि टीम इंडिया यह मैच गंवा सकती है। भारत को इंग्लैंड के खिलाफ आखिरी मैच में 17 रनों से हार का सामना करना पड़ा। सूर्यकुमार की तारीफ वैसे तो पूरी दुनिया कर रही है, लेकिन मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने उनकी तारीफ में जो ट्वीट किया है, वह खूब वायरल हो रहा है। सचिन ने ट्विटर पर बताया कि सूर्यकुमार के कौन से शॉट्स उन्हें सबसे ज्यादा पसंद आए।

तेंदुलकर ने ट्विटर पर लिखा, 'शानदार शतक सूर्यकुमार यादव। पूरी पारी में काफी दमदार शॉट्स थे, लेकिन प्वॉइंट के ऊपर से जो स्कूप से छक्के लगाए, उनका कोई जवाब नहीं।' सूर्यकुमार ने अपनी पारी के दौरान 14 चौके और छह छक्के लगाए। इंग्लैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 216 रनों का टारगेट रखा था, जवाब में टीम इंडिया 198 रन ही बना पाई। सूर्यकुमार यादव के अलावा और कोई भी बल्लेबाज टिक नहीं पाया।

'देश में इतना टैलेंट है तो आप अपनी रेप्यूटेशन से नहीं खेल सकते'

हाल ऐसा था कि सूर्यकुमार के अलावा भारत के लिए सबसे ज्यादा रन जो निकले थे वे श्रेयस अय्यर के खाते से निकले थे। श्रेयस ने 28 रनों की पारी खेली थी। रोहित शर्मा और विराट कोहली दोनों ने 11-11 रनों का योगदान दिया। टीम इंडिया ने भले ही यह मैच गंवा दिया हो, लेकिन सीरीज 2-1 से अपने नाम कर ली। भारत और इंग्लैंड के बीच अब 12 जुलाई से दो मैचों की वनडे इंटरनेशनल सीरीज खेली जानी है।

Next Story