Begin typing your search above and press return to search.

'द ग्रेट खली' ने टोलकर्मियों को जड़ दिया थप्पड़, इस वजह से भड़के खली...देखें VIDEO

द ग्रेट खली ने टोलकर्मियों को जड़ दिया थप्पड़, इस वजह से भड़के खली...देखें VIDEO
X
By NPG News

नईदिल्ली I मशहूर डब्ल्यूडब्ल्यूई रेसलर दलीप राणा उर्फ 'द ग्रेट खली' पर पंजाब में फिल्लौर के पास लाडो टोल प्लाजा के कर्मी को थप्पड़ जड़ दिया है. अब इसका एक वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है, हालांकि वीडियो में खली थप्पड़ मारते नजर नहीं आ रहे हैं, लेकिन टोल कर्मियों के साथ बहस करते हुए जरूर दिख रहे हैं.

दरअसल, यह मामला तब का है, जब द ग्रेट खली जालंधर से करनाल जा रहे थे. इसी दौरान फिल्लोर के पास टोल प्लाजा का यह वीडियो बताया जा रहा है. खली ने कहा कि एक कर्मचारी फोटो खिंचवाने के कार में घुस रहा था. मना करने पर विवाद हो गया. इसके बाद बाकी कर्मचारी आए और उनकी कार को घेरकर ब्लैकमेल करने लगे. इस दौरान रेसलर खली अपनी कार से बाहर आए और बैरियर को हटाकर कार को निकालकर ले गए.

इस बीच एक कर्मचारी खली को बैरियर हटाने से रोकता भी है, तो स्टार रेसलर उसे बाजू से पकड़कर हटा देता है. बता दें कि द ग्रेट खली भारतीय जनता पार्टी (BJP) के नेता भी हैं. हालांकि उन्होंने चुना नहीं लड़ा था.दूसरी ओर कर्मचारी का कहना है कि उन्होंने सिर्फ खली से आईडी कार्ड मांगा था. इतनी सी बात पर खली ने उसे थप्पड़ मार दिया. वीडियो में सुना जा सकता है कि एक कर्मचारी खली को बंदर भी कह रहा है. गुस्से में सभी कर्मचारी खली को निकलने नहीं दे रहे थे. तभी पुलिस भी मौके पर आई.

Next Story