Begin typing your search above and press return to search.

टीम इंडिया को तगड़ा झटका: ये दिग्गज ऑलराउंडर खिलाड़ी ने टीम को दिया धोखा, इस विदेशी टीम में हुआ शामिल...

टीम इंडिया को तगड़ा झटका: ये दिग्गज ऑलराउंडर खिलाड़ी ने टीम को दिया धोखा, इस विदेशी टीम में हुआ शामिल...

टीम इंडिया को तगड़ा झटका: ये दिग्गज ऑलराउंडर खिलाड़ी ने टीम को दिया धोखा, इस विदेशी टीम में हुआ शामिल...
X
By Gopal Rao

Indian Cricket News : नईदिल्ली I विश्वकप 2023 का आयोजन इस बार भारत में होने वाला है, जिसके लिए टीम इंडिया सहित प्रतियोगिता में शामिल होने वाली सभी टीमों ने तैयारी शुरू कर दी है। टीम इंडिया सहित कई देशों के बीच इन दिनों एक दिवसीय और टेस्ट मैच प्रतियोगिता चल रही है। लेकिन इस बीच भारतीय क्रिकेट खेमे से एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि टीम इंडिया के दिग्गज ऑलराउंडर ने भारतीय टीम को गच्चा दे दिया है और विदेशी टीम में शामिल हो गए हैं।

मीडिया खबर के मुताबिक, भारतीय महिला क्रिकेट टीम की खिलाड़ी जेमिमा रोड्रिग्स। हाल ही में अपने शानदार ऑलराउंड खेल की बदौलत बांग्लादेश के साथ वनडे सीरीज ड्रॉ कराने में अहम भूमिका निभाने वाली जेमिमा रोड्रिग्स इंग्लैंड में ‘द हंड्रेड’ खेलने जा रही हैं, उन्हें नॉर्थन सुपरचार्जर ने साइन किया है। टीम ने ऑस्ट्रेलियाई हिथर ग्राहम के इंजर्ड होकर टूर्नामेंट से बाहर होने के बाद रोड्रिग्स को अपने साथ जोड़ा है। बता दें कि जेमिमा रोड्रिग्स ‘द हंड्रेड’ की शुरुआती सीजन में खेल चुकी हैं और टॉप स्कोरर रही हैं। पिछले सीजन में वे कलाई की चोट की वजह से नहीं खेल पाई थी।

मौजूदा सीजन में नॉर्थन सुपरचार्जर द्वारा साइन किए जाने के बाद टीम इंडिया की स्टार खिलाड़ी जेमिमा रोड्रिग्स ने कहा, ‘मैं द हंड्रेड में वापस आकर बहुत उत्साहित हूं। यह एक विश्व स्तरीय प्रतियोगिता है और मुझे पहले भी इसमें भाग लेने में आनंद आया था। पिछले साल चोट के कारण नाम वापस लेने से मैं बहुत निराश थी इसलिए वापसी अच्छी लग रही है। हेडिंग्ले के दर्शक बेहद शानदार मैदान होते हैं और उनके सामने खेलना काफी रोमांचक होता है। मैं इस लीग में खेलने के लिए अब और इंतजार नहीं कर सकती।’ द हंड्रेड में खेलने वाली जेमिमा रोड्रिग्स टीम इंडिया की पहली खिलाड़ी नहीं हैं। उनके अलावा भारतीय टीम की कप्तान हरमनप्रीत कौर, उपकप्तान स्मृति मंधाना और विकेटकीपर बल्लेबाज भी अलग अलग टीमों से इस लीग में खेलती हैं। बता दें कि बीसीसीआई ने सिर्फ महिला खिलाड़ियों को ही विदेशी लीग में खेलने की अनुमति दी है।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story