Begin typing your search above and press return to search.

टीम इंडिया के क्रिकेटर हार्दिक पंड्या ने रचाई दूसरी शादी, दुल्हन के प्यार में डूबते हुए वेडिंग की तस्वीरें की शेयर...देखें...

टीम इंडिया के क्रिकेटर हार्दिक पंड्या ने रचाई दूसरी शादी, दुल्हन के प्यार में डूबते हुए वेडिंग की तस्वीरें की शेयर...देखें...
X
By NPG News

नई दिल्ली I टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर हार्दिक पंड्या और नताशा स्टेनकोविक फिर से शादी के बंधन में बंध गए हैं। भारतीय क्रिकेटर ने ऑफिशियल वेडिंग की दिलकश तस्वीरें शेयर की हैं। दोनों की शादी उदयपुर में मंगलवार को वैलेंटाइंस डे के मौके पर क्रिश्चियन रीति-रिवाज से शादी की। शादी में दोनों का बेटा अगस्त्या भी शामिल हुआ। मालूम हो कि हार्दिक और नताशा ने मई 2020 में कोर्ट मैरिज की थी और दोनों ने जुलाई 2020 में अपने बच्चे का स्वागत किया था।

हार्दिक ने इंस्टाग्राम पर लिखा, 'हमने तीन साल पहले ली गई प्रतिज्ञाओं को फिर से दोहराकर प्यार के इस द्वीप पर वैलेंटाइन डे मनाया। हम अपने प्यार का जश्न मनाने के दौरान अपने परिवार और दोस्तों को पाकर वास्तव में धन्य हैं।' शादी में हार्दिक पंड्या ने काले रंग का टक्सीडो सूट पहना हुआ था। वहीं नतासा सफेद गाउन में काफी जंच रही थीं। शादी को लेकर सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी वायरल हुआ है। वायरल हुए वीडियो क्लिप में हार्दिक बॉलीवुड गाने पर ट्यूनिंग जमा रहे है और उनके हाथों में शैम्पेन की बोतल भी है। हार्दिक ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था उनकी नताशा से पहली मुलाकात नाइट क्लब में हुई थी। हार्दिक ने कहा था कि नताशा को बिल्कुल पता नहीं था किवह क्रिकेटर हैं।

फिर यह मुलाकात प्यार में बदल गई और दोनों ने डेट करना शुरू किया। इसके बाद एक जनवरी 2020 को एक क्रूज पर घुटनों पर बैठकर नताशा को प्रपोज किया। दोनों ने सगाई की और फिर उसी साल जुलाई में दोनों ने कोर्ट मैरिज कर ली थी। इस ग्रैंड शादी में हार्दिक पंड्या के भाई क्रुणाल पंड्या और उनकी वाइफ पंखुड़ी शर्मा भी मौजूद रहीं। इसके साथ ही स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन और कमेंटेटर जतिन सप्रू भी इस खास पल का गवाह बने। हार्दिक पंड्या फिलहाल क्रिकेट से ब्रेक पर हैं और अब वह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज में खेलते दिख सकते हैं।

Next Story