Begin typing your search above and press return to search.

Tata IPL 2024: टाटा आईपीएल 2024 में पैसों की बारिश, जियो सिनेमा को मिले रिकॉर्ड 18 प्रायोजक और 250 विज्ञापनदाता...

Tata IPL 2024: आईपीएल 2024 के आधिकारिक डिजिटल स्ट्रीमिंग पार्टनर, जियो सिनेमा को आईपीएल सीज़न के लिए 18 प्रायोजक और 250 से अधिक विज्ञापनदाता मिले हैं। कंपनियों में आईपीएल के डिजिटल स्ट्रीमिंग में विज्ञापन देने के लिए लाइन लगा कर खड़ी हैं।

Tata IPL 2024: टाटा आईपीएल 2024 में पैसों की बारिश, जियो सिनेमा को मिले रिकॉर्ड 18 प्रायोजक और 250 विज्ञापनदाता...
X
By Gopal Rao

Tata IPL 2024: नई दिल्ली। टाटा आईपीएल 2024 के आधिकारिक डिजिटल स्ट्रीमिंग पार्टनर, जियोसिनेमा को आईपीएल सीज़न के लिए 18 प्रायोजक और 250 से अधिक विज्ञापनदाता मिले हैं। कंपनियों में आईपीएल के डिजिटल स्ट्रीमिंग में विज्ञापन देने के लिए लाइन लगा कर खड़ी हैं।

इतनी भारी तादाद में विज्ञापनदाता मिलना अपने आप में एक रिकॉर्ड है। लिस्ट में ऑटोमोबाइल, मोबाइल हैंडसेट, बैंकिंग, ऑनलाइन ब्रोकिंग एंड ट्रेडिंग, क्रेडिट कार्ड पेमेंट सेक्टर में काम करने वाली कंपनियों की भरमार है। बताते चलें कि आईपीएल के पिछले सीजन जियोसिनेमा ने लाइव स्ट्रीमिंग में रिकॉर्ड रेवेन्यु दर्ज किया था।

2024 टाटा आईपीएल सीज़न के लिए जियो सिनेमा की डिजिटल स्ट्रीमिंग के लिए ड्रीम 11 को-प्रेसेंटिंग प्रायोजक है। जबकि टाटा मोटर्स, एचडीएफसी बैंक का पेज़ैप, एसबीआई, क्रेड, एएमएफआई, अपस्टॉक्स, चार्ज्ड बाय थम्स अप, ब्रिटानिया, पेप्सी, पारले, गूगल पिक्सल, हायर, जिंदल स्टील, वोडाफोन, डालमिया सीमेंट्स, कमला पसंद और रैपिडो एसोसिएट प्रायोजक के रूप में शामिल हैं। प्रायोजकों की लिस्ट अभी और लंबी भी हो सकती है क्योंकि जियोसिनेमा की कई अन्य कंपनियों से बातचीत जारी है।

वायाकॉम 18 के प्रवक्ता ने कहा “डिजिटल हर किसी की पहली पसंद बनता जा रहा है, चाहे वह दर्शक हों या विज्ञापनदाता। इसमें कोई संदेह नहीं है कि भारतीय अब अपने मोबाइल उपकरणों और कनेक्टेड टीवी पर टाटा आईपीएल देखना पसंद करते हैं और विज्ञापनदाताओं ने उपभोक्ताओं के रूझान के अनुसार डिजिटल दुनिया में अपना विज्ञापन बजट बढ़ा दिया है। टाटा आईपीएल में हम नित नए प्रयोग कर रहे हैं, हमें उम्मीद है कि आने वाले हर सीजन में डिजिटल विज्ञापन पर खर्च तेजी से बढ़ेगा।"

टाटा आईपीएल 2024 चेन्नई सुपर किंग्स बनाम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के मुकाबले के साथ 22 मार्च को शुरू होगा। दर्शक नवीनतम सीज़न को 12 भाषाओं में और 4K जैसी दमदार वीडियो में मुफ्त देख सकेंगे। पहली बार हरियाणवी में भी मैचों का आंखों देखा हाल सुनाया जाएगा।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story