Begin typing your search above and press return to search.

T20 World Cup 2022: शोएब अख्तर ने टीम इंडिया के खिलाफ उगला जहर, बोले- अगले हफ्ते हो...देखिए वीडियो

T20 World Cup 2022: शोएब अख्तर ने टीम इंडिया के खिलाफ उगला जहर, बोले- अगले हफ्ते हो...देखिए वीडियो
X
By NPG News

नई दिल्ली I टी20 वर्ल्ड कप में वीरवार को जिंबाब्वे के हाथों चौंकाने वाली हार के बाद पाकिस्तान के दिग्गजों का गुस्सा टीम पर उतरना शुरू हो गया है. पाकिस्तान के दिग्गज पेसर शोएब अख्तर बहुत ही ज्यादा खफा हैं और अब उनका गुस्सा कप्तान बाबर आजम पर उतरा है. अख्तर ने हार के लिए सीधे-सीधे कप्तान को जिम्मदेार ठहराते हुए कहा है कि बाबर आजम एक खराब कप्तान हैं. वास्तव में शोएब ही नहीं, बल्कि पाकिस्तानी जनता से लेकर उसके पूर्व दिग्गज और क्रिकेट जगत हैरान है कि आखिरकार वीरवार को पाकिस्तान को यह क्या होगा. और वह एक ऐसी टीम से हार गया, जो उसके पास-पास नहीं ठहरती. बहरहाल यही क्रिकेट है और शोएब अख्तर का गुस्सा समझा जा सकता है.

पाकिस्तान टीम की हार के बाद शोएब अख्तर ने कहा पाकिस्तान के टी20 वर्ल्ड कप सुपर 12 चरण से स्वदेश लौटने की संभावना है और भारत भी सेमीफाइनल से बाहर हो जाएगा.' अख्तर ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा, 'मैंने पहले ही पाकिस्तान से कहा था कि वे इस सप्ताह वापस आएंगे और भारत सेमीफाइनल में खेलने के बाद अगले हफ्ते वापस आएगा. वो भी कोई तीस मार खां नहीं है और हम भी बदतर हैं.' बता दें कि भारत, पाकिस्तान और नीदरलैंड के खिलाफ लगातार जीत के साथ ग्रुप 2 में शीर्ष पर है. अगर टीम इंडिया रविवार को अपने अगले मैच में दक्षिण अफ्रीका को हराने में सफल होते हैं तो रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम सेमीफाइनल में पहुंच जाएगी. देखिए वीडियो...

पाकिस्तान ने जिम्बाब्वे के खिलाफ दमदार गेंदबाजी की. जिम्बाब्वे ने 20 ओवर में आठ विकेट पर 130 रन बनाए, जवाब में पाकिस्तान की टीम 20 ओवर में आठ विकेट पर 129 रन ही बना पाई। पाकिस्तान को आखिरी ओवर में जीत के लिए 11 रनों की जरूरत थी, लेकिन टीम इस ओवर में 9 ही रन बना पाई और इस तरह से वह मैच गंवा बैठी. आखिरी गेंद पर शाहीन शाह अफरीदी दो रन के चक्कर में रनआउट हुए और जिम्बाब्वे ने एक रन से मैच जीत लिया.

Next Story