Begin typing your search above and press return to search.

T20: टीम इंडिया में ये तेज गेंदबाज की होगी एंट्री, वहीं इस बल्लेबाज़ को टी20 में मिलेगा खेलने का मौका...जानिए कौन है ये दो खिलाड़ी....

T20: टीम इंडिया में ये तेज गेंदबाज की होगी एंट्री, वहीं इस बल्लेबाज़ को टी20 में मिलेगा खेलने का मौका...जानिए कौन है ये दो खिलाड़ी....
X
By Gopal Rao

T20: नईदिल्ली I टीम इंडिया जुलाई में वेस्टइंडीज़ दौरे पर जाएगी. जहाँ भारतीय टीम तीनों ही फॉर्मेट में सीरीज़ खेलेगी. BCCI ने टेस्ट और वनडे टीम का ऐलान कर दिया है, वहीं 3 अगस्त से खेली जाने वाली टी20 सीरीज़ के लिए टीम चयन होना बाकी है. टी20 टीम में केकेआर के स्टार बल्लेबाज़ रिंकू सिंह को शामिल किया जा सकता है. वहीं, मोहम्मद शमी की टीम में वापसी हो सकती है.

दरअसल, तेज़ गेंदबाज़ मोहम्मद शमी को टी20 सीरीज़ के लिए टीम में शामिल किया जा सकता है. वहीं आईपीएल में बल्ले से धमाल मचाने वाले रिंकू सिंह को टी20 सीरीज़ में मौका दिया जा सकता है. टीम इंडिया वेस्टइंडीज़ के खिलाफ 5 T20I मैचों की सीरीज़ खेलेगी. रिंकू ने IPL 2023 में अपने प्रदर्शन से सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा था. उन्होंने टूर्नामेंट में केकेआर के लिए कई सफल रन चेज किए. टूर्नामेंट रिंकू ने 14 मैचौं में 59.25 की औसत और 149.53 के स्ट्राइक रेट से 474 रन बनाए थे. इस साल खेली गई टी20 सीरीज़ में मोहम्मद शमी टीम का हिस्सा नहीं रहे हैं. लेकिन आईपीएल 2023 में अपने शानदार प्रदर्शन से उन्होंने खुद को टी20 टीम में शामिल करने पर मजबूर कर दिया है. आईपीएल 16 में गुजरात टाइटंस की ओर से खेलते हुए शमी ने 28 विकेट लिए थे, जिसके लिए उन्हें पर्पल कैप मिला था.

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story