Begin typing your search above and press return to search.

T10 2023: यूसुफ पठान की तूफानी बल्लेबाजी से मचा हाहाकार, 26 गेंदों में ठोक डाले इतने रन, देखें वीडियो...

T10 2023: यूसुफ पठान की तूफानी बल्लेबाजी से मचा हाहाकार, 26 गेंदों में ठोक डाले इतने रन, देखें वीडियो...
X
By Gopal Rao

T10 2023 : नईदिल्ली I भारतीय टीम के पूर्व ऑलराउंडर यूसुफ पठान के बल्ले से जिम्बाब्वे की धरती पर सुनामी देखने को मिली। उनके बल्ले ने ऐसी आग उगली की सामने वाली टीम चारों खाने चित हो गई। जिम्बाब्वे में खेली जा रही जिम अफ्रो T10 लीग के एक अहम मैच में अपनी टीम जोबर्ग बफलोज के लिए उन्होंने महज 26 गेंदों में 80 रन ठोक डाले और इससे उनकी टीम को क्वॉलिफायर मैच में आसानी से जीत मिल गई।

दरअसल, Zim Afro T10 2023 का पहला क्वॉलिफायर मैच हरारे में डरबन कलंदर्स और जोबर्ग बफलोज के बीच खेला गया। ये मैच रोमांचक था, क्योंकि एक समय पर जोबर्ग टीम मुश्किल में थी, लेकिन यूसुफ पठान ने छठे गीयर में बल्लेबाजी की और टीम को आसानी से जीत दिला दी। उन्होंने आखिरी 6 गेंदों में 3 चौके और 3 छक्कों की मदद से 30 रन बनाए। वहीं, 20 गेंदों में उन्होंने अर्धशतक पूरा किया। यहां देखी ये वीडियो...

इस पारी में यूसुफ पठान ने 5 चौके और 9 छक्के जड़े। इससे पहले भी वे दो मैचों में तूफानी बल्लेबाजी कर चुके हैं। एक मैच में 21 गेंदों में 36 रन बनाए थे, जबकि एक मैच में 16 गेंदों में 32 रन की पारी खेली थी। उनके छोटे भाई इरफान पठान भी इस लीग में खेल रहे हैं और उन्होंने भी कुछ अच्छी पारियां खेली हैं। वहीं, अगर इस मैच की बात करें तो उन्होंने अपनी टीम को फाइनल में पहुंचाने का काम किया।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story