Begin typing your search above and press return to search.

Sports News: शाहिद अफरीदी ने विराट कोहली को दी संन्यास की सलाह, बोले- ऐसी स्थिति नहीं होनी चाहिए कि टीम आपको हटा दे

Sports News: शाहिद अफरीदी ने विराट कोहली को दी संन्यास की सलाह, बोले- ऐसी स्थिति नहीं होनी चाहिए कि टीम आपको हटा दे
X

Virat Kohli 

By NPG News

नईदिल्ली I विराट कोहली ने साबित कर दिया कि उनके पास अब भी काफी क्रिकेट बचा है. 33 साल की उम्र में भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली एमएस धोनी के संन्यास लेने से पहले से ही भारतीय क्रिकेट का चेहरा रहे हैं. बल्लेबाजी के शिखर तक पहुंचने और फिर सबसे सफल टेस्ट कप्तान बनने के रास्ते में भारतीय टीम की कप्तानी करने के बाद, कोहली ने एक बेजोड़ विरासत छोड़ी है. हर मैच के साथ, कोहली कोई न कोई रिकॉर्ड दर्ज करते हैं जो आदमी की महानता को साबित करता है.

दो साल से अधिक समय बाद विराट ने जड़ा शतक:- सभी अच्छी चीजों की तरह, विराट कोहली का करियर भी आखिरकार उस मोड़ पर पहुंचेगा, जहां वह आने वाले लोगों के लिए एक नोट छोड़कर जायेंगे, उसे देखना दिलचस्प होगा. पिछले दो साल कोहली के लिए सबसे कठिन रहे. भारत के पूर्व कप्तान ने शतक बनाने के लिए संघर्ष किया था. लेकिन हाल ही में समाप्त हुए एशिया कप 2022 में अफगानिस्तान के खिलाफ एक शतक बनाने के बाद उनके करियर की यह दूसरी हवा हो सकती है.

अफरीदी ने दी संन्यास लेने की सलाह:- कोहली के भविष्य के संन्यास की संभावना पर भरोसा करते हुए, पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने शानदार करियर के लिए विराट की सराहना की. उन्होंने कहा, "विराट ने जिस तरह से खेला है, अपने करियर की जो शुरुआत की थी, शुरुआत में उन्होंने खुद का नाम बनाने से पहले संघर्ष किया था. वह एक चैंपियन हैं और मेरा मानना ​​है कि एक समय ऐसा आता है जब आप संन्यास की ओर बढ़ रहे होते हैं.

टीम आपको हटा दे इससे पहले संन्यास ले लें:- अफरीदी ने समा टीवी पर कहा कि कोहली के तीनों प्रारूपों में खेलने के लिए अपनी कप्तानी छोड़ी थी. अफरीदी को विश्वास है कि कोहली, लगभग 24000 अंतरराष्ट्रीय रन के साथ, एक अपवाद होंगे और अपने करियर का अंत अपनी बल्लेबाजी कौशल के चरम पर करेंगे. उन्होंने कहा कि वह उस स्तर तक नहीं पहुंचना चाहेंगे जहां आपको टीम से हटा दिया जाता है.

Next Story