Begin typing your search above and press return to search.

टीम इंडिया से बाहर हुआ ये बल्लेबाज, सोशल मीडिया पर भावुक पोस्ट किया शेयर... बोला...

टीम इंडिया से बाहर हुआ ये बल्लेबाज, सोशल मीडिया पर भावुक पोस्ट किया शेयर... बोला...
X
By NPG News

नईदिल्ली I भारतीय क्रिकेट नियंत्रण बोर्ड BCCI ने 27 अगस्त से शुरू होने वाले एशिया कप 2022 के लिए 15 सदस्यीय टीम का ऐलान कर दिया. खास बात यह रही कि टीम में विकेटकीपर-बल्लेबाज ईशान किशन को जगह नहीं मिली है. वहीं, ईशान के अलावा केरल के विकेटकीपर संजू सैमसन आगामी टूर्नामेंट के लिए टीम में अपनी जगह नहीं बना पाए.

एशिया कप 2022 में बतौर ओपनर केएल राहुल को टीम में जगह मिली है जिसके चलते ईशान किशन को बाहर का रास्ता दिखाया गया है. ईशान किशन ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी फोटो शेयर करते हुए गाने के जरिए कहा कि उन्हें गायब नहीं होना है. ईशान किशन ने गाने शेयर करते हुए लिखा, 'अब ऐसा बनना नहीं भले घायल हो जाना, तुझे मूर्ख समझे कोई, तो तू फायर हो जाना, इन सब आगे वालों की तरह ना गायब हो जाना.' 27 अगस्त से 11 सितंबर तक संयुक्त अरब अमीरात में होने वाले एशिया कप से ईशान के बाहर होने के पीछे उनके प्रदर्शन में निरंतरता की कमी हो सकती है. किशन को भारतीय टीम में नियमित रूप से खेलने का मौका नहीं मिला है. ईशान केवल इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के खिलाफ एक-एक मुकाबला ही खेल पाए, जिसमें वह महज 19 रन बना सके थे.


ईशान किशन ने टीम इंडिया के लिए अभी तक 19 टी20 मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 30.17 की औसत से 543 रन बनाए हैं और 4 अर्धशतक भी जड़े हैं. ईशान किशन कई मौकों पर रोहित शर्मा के साथ पारी की शुरुआत कर चुके हैं. आईपीएल में भी दोनों खिलाड़ी पारी की शुरुआत करते हैं. ईशान किशन को कई बार स्टैंडबाय के रुप में टीम इंडिया में शामिल किया गया है, लेकिन इस बार वह स्टैंडबाय खिलाड़ियों में भी जगह बनाने में नाकाम रहे हैं. उनके लिए अब टीम में वापसी करना भी काफी मुश्किल होने वाला है.

Next Story